यूपी: गोंडा के DM ने एक शख्स को लगाई फटकार , कहा – अनुशासन में रहो…

इस दौरान डीएम असहज हो गए, एक बार तो डीएम ने अनदेखा किया लेकिन बाद में दोबारा फिर सार्वजनिक रूप से ऐसा करने पर वह उखड़ गए और अजय द्विवेदी को कड़े शब्दों में फटकार लगा दी.

डीएम शाही ने कहा कि अनुशासन में बात करो, तमीज नहीं है क्या. इस फटकार से सकते में आये शुगर मिल के मुख्य महाप्रबंधक को अपनी गलती का अहसास हुआ तो वह सफाई देने लगे.

वहीं, इस घटना के बाद मौके पर कुछ देर के लिए माहौल गहमागहमी भरा हो गया, हालांकि, कुछ देर में माहौल नॉर्मल हो गया और डीएम फिर से निरीक्षण के काम में जुट गए.

दरअसल, कोरोना काल में डीएम मार्कंडेय शाही स्वाथ्य सेवाओं की जांच के लिए गांवों, अस्पतालों का औचक निरीक्षण कर रह हैं. जानकारी के मुताबिक बुधवार को डीएम सीएचसी छपिया पहुंचे थे. निरीक्षण करने के बाद डीएम सीएचसी के सामने एक पैथालॉजी में पहुंच गए.

जब डीएम वहां जांच कर ही रहे थे तभी एक व्यक्ति वहां पहुंचा जो बभनान शुगर मिल के मुख्य महाप्रबंधक अजय द्विवेदी बताया जा रहे हैं. पहले तो अजय ने डीएम से कुछ कहा लेकिन अगले ही पल डीएम के कंधे पर हाथ रख चलते हुए बात करने लगते हैं.

यूपी के गोंडा जिले में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें जिलाधिकारी (डीएम) मार्कण्डेय शाही के कंधे पर हाथ रखकर एक व्यक्ति उनसे कुछ कह रहा है.

लेकिन अगले ही पल जब वह कंधे पर हाथ रखकर डीएम के साथ चलने लगा तो डीएम शाही उखड़ गए और उसे जमकर फटकार लगाई. इस पूरे घटनाक्रम को किसी ने अपने कैमरे में कैद किया और वायरल कर दिया.