युवती से एकतरफा प्यार में पागल प्रेमी बन बैठा हत्यारा, अपनी शादी ठुकराने के बाद किया ये…

युवती से एकतरफा प्यार में पागल एक प्रेमी हत्यारा बन बैठा। अपनी शादी ठुकराने के बाद उसने युवती को पिता को बेरहमी से पीटकर मार डाला। प्रेमी ने अपने परिजनों के साथ लेकर युवती के प​रिजनों को निशाना बनाया। उसने न सिर्फ युवती के पिता की जान ले ली बल्कि उसकी माता को भी गंभीर रूप से घायल कर दिया।

मामला गुजरात में वांकानेर के सरतानपर गांव की कमाण्डर मिल क्षेत्र का है। यहां रामजी जोरुभाई माथासुरिया नाम का शख्स अरजणभाई साडमिया नाम के व्यक्ति की बेटी पर जान छिड़कता था। वह किसी भी तरह उस युवती को हासिल करना चाहता था। उसने अरजणभाई से कहा कि अपनी बेटी की शादी उससे करा दे। मगर, अरजणभाई ने साफ इनकार कर दिया। जिसके बाद जोरुभाई माथासुरिया ने अपने परिजनों को साथ लेकर बीती रात खूनी खेल खेला।

अपने भाई और पिता को साथ लेकर वह अरजणभाई साडमिया से लड़ ​पड़ा। जहां अरजणभाई साडमिया, उसकी पत्नी और उस युवती को बुरी तरह पीटा। गंभीर जख्म मिलने पर अरजणभाई साडमिया की मृत्यु हो गई। वहीं, युवती और उसकी मां भी घायल हो गए। ​उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया।

इस मामले में पुलिस ने हत्यारे जोरुभाई माथासुरिया और उसके पिता जोरुभाई और दो भाई भीखा और देवा के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार किया है। आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरु कर दी गई है।

घायल को अपने कंधे पर उठाए रेलवे ट्रैक पर दौड़ते कांस्‍टेबल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसे देखकर हर कोई उनकी प्रशंसा कर रहा है। मध्‍य प्रदेश पुलिस ने भी कांस्‍टेबल की तारीफ करते हुए उन्‍हें पुरस्‍कृत करने की बात कही है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी अपने फेसबुक पोस्‍ट में उनकी तारीफ करते हुए उन्‍हें देश के सभी नागरिकों के लिए प्रेरणास्रोत बताया है।