मोहम्मद शमी ने किया ये काम , देख बाकी खिलाड़ी हुए हैरान

मोहम्मद शमी ने कहा कि ऐसा कभी भी नहीं हुआ है कि भारत के पास टेस्ट क्रिकेट में एक साथ 4-5 तेज गेंदबाज हो और सभी 140-145 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से गेंद डाल सकने की क्षमता रखते हो। यही वजह है कि मौजूदा भारतीय टीम सबसे खास है।

हमारी टीम की गेंदबाजी की खास बा यह है कि हमारे 4-5 तेज गेंदबाज लगातार 140-145 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से गेंद डाल सकते हैं। आप टीम में इस तरह के एक या दो गेंदबाज तो ढूंढ सकते हैं लेकिन 4-5 गेंदबाज ढूंढ़ना मुश्किल काम है, लेकिन हमारे पास ऐसे गेंदबाज हैं। हम विपक्षी टीम को यह सोचने पर मजबूर करते हैं कि वह हमारे लिए किस तरह की पिच तैयार करें।

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को भरोसा है कि विपक्षी टीमें आजकल इस बात को लेकर परेशान रहती हैं कि भारत की टीम के लिए किस तरह की पिच तैयार करें जिससे कि उन्हें स्वदेश में फायदा हो।

मोहम्मद शमी इंग्लैंड के दौरे के लिए चयनित टीम का हिस्सा हैं। इस टीम में तेज गेंदबाजों की जबरदस्त फौज शामिल है जोकि किसी भी टीम के लिए मुश्किल खड़ी कर सकती है।

मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, इशांत शर्मा, उमेश यादव, सरफराज अहमद जैसे तेज गेंदबाज दुनिया की किसी भी टीम के बल्लेबाजों के लिए मुश्किल खड़ी कर सकते हैं। वहीं स्पिन गेंदबाजी की बात करें तो भारत के रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा, वॉशिंगटन सुंदर और अक्षर पटेल जैसे जबरदस्त गेंदबाज हैं जोकि इंग्लैंड के दौरे पर जाएंगे।