विराट कोहली ने गूगल पर सर्च किया था ये, जानकर उड़े फैंस के होश

भारतीय टेस्ट टीम के साथ दो महीने के लंबे दौरे के लिए इंग्लैंड जाएंगे, जिसमें कुल छह टेस्ट खेले जाएंगे. टीम इंडिया न्यूजीलैंड के खिलाफ डब्ल्यूटीसी फाइनल और इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैच खेलेगी.

भारत 18 जून से साउथेम्प्टन के एजेस बाउल में न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के लिए भिड़ेगा. डब्ल्यूटीसी फाइनल के बाद मेजबान इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैचों की सीरीज होगी, जो 4 अगस्त से 14 सितंबर के बीच शेड्यूल्ड है.

दौरे के लिए 20 सदस्यीय टीम की घोषणा की गई है. बल्लेबाज केएल राहुल और विकेटकीपर-बल्लेबाज रिद्धिमान साहा को भी टीम में शामिल किया गया था लेकिन अतिंम फैसला उनकी फिटनेस पर निर्भर है. वहीं, टीम में अभिमन्यु ईश्वरन, प्रसिद्ध कृष्णा, अवेश खान और अर्जुन नगवासवाला को स्टैंडबाय खिलाड़ियों के रूप में शामिल किया गया है.

हालांकि, कोहली के जवाब से कई लोगों के लिए आश्चर्य नहीं हुआ क्योंकि उन्हें फुटबॉल में गहरी दिलचस्पी के लिए जाना जाता है. FIFA.com को पिछले इंटरव्यू में उन्होंने खुलासा किया था कि रोनाल्डो उनके पसंदीदा फुटबॉल खिलाड़ी हैं और उनका कमिटमेंट और वर्क एथिक बेजोड़ है.

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली फिलहाल इंग्लैंड के आगामी टेस्ट दौरे से पहले मुंबई में क्वारंटीन पीरियड पूरा कर रहे हैं. उन्होंने शनिवार को अपने फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर एक सवाल-जवाब सेशन रखा.

इस सेशन में भारतीय कप्तान ने फैंस के कई सवालों के जवाब दिए. इसी दौरान एक प्रशंसक के उनसे सवाल पूछा कि आपने आखिरी बार गूगल पर क्या सर्च किया था? कोहली ने इसका जवाब देते हुए कहा कि उन्होंने आखिरी बार क्रिस्टियानो रोनाल्डो ट्रांसफर को सर्च किया था.