इंग्लैंड रवाना होने से पहले विराट कोहली हुए क्वारंटीन , कर रहे अलग-अलग एक्टिविटी

सवाल-जवाब के सेशन के दौरान एक फैन ने विराट कोहली से पूछा कि अतीत से वह उस गेंदबाज का नाम बताएं, जो उन्हें सबसे ज्यादा परेशान करता. अतीत में कई गेंदबाज काफी खतरनाक रहे हैं.

विराट कोहली या ऐसे तमाम क्रिकेटरों ने जब अपना करियर शुरू किया था, तब इन गेंदबाजों ने इन नए क्रिकेटरों को जमकर परेशान किया था. वसीम अकरम, सकलैन मुश्ताक, कर्टनी वॉल्श, कर्टली एम्ब्रोस, वकार यूनिस, ग्लेन मैकग्रा, मुथैया मुरलीधरन, शेन वॉर्न, जवागल श्रीनाथ, माइकल होल्डिंग आदि कभी न खत्म होने वाली खिलाड़ियों की सूची में से कुछ हैं.

इस सब के बीच, भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान कोहली इंस्टाग्राम पर सक्रिय हैं. उन्होंने शनिवार (29 मई) को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपने प्रशंसकों के साथ एक सवाल-जवाब सेशन का आयोजन किया. उन्होंने अपने प्रशंसकों के विभिन्न सवालों को उठाया और उनका तहे दिल से जवाब भी दिया.

विराट कोहली (Virat Kohli) एंड कंपनी मुंबई के होटल में इन दिनों क्वारंटीन है. टीम इंडिया इंग्लैंड रवाना होने से पहले क्वारंटीन में खुद को तैयार कर रही है. जून में भारत को न्यूजीलैंड के खिलाफ इंग्लैंड में वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप खेलनी है.

इसके बाद अगस्त-सितंबर में भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जानी है. वर्तमान में इंग्लैंड जाने वाले खिलाड़ी होटल में हैं और खुद को व्यस्त रखने के लिए अलग-अलग एक्टिविटी कर रहे हैं.