मैच खत्म होने पर विराट कोहली ने बुमराह के साथ किया ऐसा, बजाई तालियां…

बुमराह ने भारत की दूसरी पारी में कमिंस और स्टार्क की 11 गेंदों का सामना किया. उन्होंने गेंदों पर बल्ला घुमाने से ज्यादा डिफेंड करने पर फोकस रखा. क्योंकि टीम मैनेजमेंट से उन्हें यही भूमिका मिली थी.

 

बुमराह ने बैटिंग के दौरान सॉलिड डिफेंस दिखाया. जब भी उन्होंने गेंद को शानदार तरीके से रोका तो टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने ताली बजाकर उनकी तारीफ की. दूसरे दिन की आखिरी गेंद भी उन्होंने ही खेली. जैसे ही उन्होंने इसे डिफेंड किया, मैदान में बैठे दर्शकों ने भी बुमराह के लिए तालियां बजाईं.

भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच एडिलेड टेस्ट (Adelaide Test) के दूसरे दिन जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) छाए रहे. पहले उन्होंने बॉलिंग से कमाल किया और टीम को दो कामयाबी दिलाई.

फिर दिन के आखिर में नाइट वॉचमैन के रूप में उतरकर उन्होंने वाहवाही बटोरी. आखिरी सेशन के आखिरी ओवरों में उन्होंने मिचेल स्टार्क (Mitchell Starc) और पैट कमिंस का शानदार तरीके से सामना किया.

टीम इंडिया को उन्होंने कोई और नुकसान नहीं होने दिया. हालांकि उन्होंने कोई रन नहीं बनाया लेकिन जिस तरह से ऑस्ट्रेलियन गेंदबाजों को खेला, उसकी टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और बाकी खिलाड़ियों ने काफी सराहना की.

उन्होंने तालियां बजाकर बुमराह को शाबाशी दी. जब खेल खत्म होने पर बुमराह बिना खाता खोले ड्रेसिंग रूम लौटे तब भी भी सभी भारतीय खिलाड़ियों ने ताली बजाकर उनका स्वागत किया.