बंपर भर्ती : स्टेनोग्राफर के पदों पर करे आवेदन, मिलेगी इतनी तनख्वाह

बोर्ड की ओर से निकाली गई भारतियों के लिए इच्छुक और पात्र कैंडिडेट्स को 16 जनवरी 2021 को या उससे पहले तय आवेदन प्रारूप के जरिये जेएंडके सर्विसेज सिलेक्शन बोर्ड भर्ती अधिसूचना 2020 के लिए अप्लाई कर सकते हैं।

 

अप्लाई करने से पहले कैंडिडेट्स को सलाह दी जाती है कि वे परीक्षा के नोटिस में दिए गए निर्देशों को ध्यान से पढ़ लें तथा उसके अनुरुप ही अप्लाई करें।

इसके अतिरिक्त केंडिडेट एक और बात का ख्याल रखें कि 10वीं के प्रमाणपत्र में दर्ज नाम तथा डेटऑफ बर्थ को आवेदन पत्र में सही तथा साफ़ लिखना होगा। इसके पश्चात् ही आवेदन पत्र स्वीकार किया जाएगा, इसलिए केंडिडेट इस बात का ध्यान रखें।

जम्मू एंड कश्मीर सर्विस सेलेक्शन बोर्ड ने जूनियर असिस्टेंट, जूनियर स्टेनोग्राफर समेत अन्य पोस्ट पर आवेदन आमंत्रित किए गए हैं। इन पोस्ट पर विभिन्न विभागों में भर्तियां की जाएंगी, इनमें ट्रांसपोर्ट, लेबर एंड एम्पलॉयमेंट, कल्चर, इलेक्शन, फाइनेंस समेत अन्य विभाागों में नियुक्तियां की जाएंगी।

इन सभी विभागों में वेकेंसी के लिए नियुक्ति की प्रक्रिया आरम्भ हो चुकी है तथा 16 जनवरी 2021 तक चलेगी। ऐसे में जो भी केंडिडेट इस पोस्ट पर अप्लाई करने के लिए इच्छुक है तथा ऑनलाइन अप्लाई करना चाहता है तो वह अप्लाई कर सकता है।ट्रांसपोर्ट- 144 पद लेबर एंड एम्पलॉयमेंट- 78 पद कल्चर- 79 पद इलेक्शन- 137 पद फाइनेंस- 1246 पद