मां बनने के बाद सपना चौधरी ने स्टेज पर लगाई आग, डांस देख लोग हुए पागल

इसके अलावा सपना चौधरी ने करवा चौथ के मौके पर भी कुछ फोटोज शेयर की थीं। सपना को इनमें मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र पहने देखा गया। सपना चौधरी लाल जोड़े में बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं।

मालूम हो कि इस साल के शुरुआत में ही सपना चौधरी ने हरियाणा के सिंगर-राइटर वीर साहू से शादी कर ली थी। जब सपना चौधरी मां बन गईं, इसके बाद उनकी शादी की खबर बाहर आई थी। इन सभी के चलते दोनों को सोशल मीडिया ट्रोल्स का भी सामना करना पड़ा था।

इससे पहले सपना चौधरी ने फैन्स को ट्रीट देते हुए अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें भी शेयर की थीं। इन फोटोज में उन्होंने व्हाइट पैंट-सूट पहना था और होठों पर हरे रंग की स्पार्कल लिपस्टिक लगाई हुई थी। फैन्स उनके इस अतरंगी लुक की खूब तारीफ कर रहे थे।

वीडियो शेयर करते हुए सपना चौधरी लिखती हैं, ”स्वागत नहीं करेंगे दोबारा हमारा?”। बता दें कि मां बनने के बाद सपना चौधरी की यह पहली परफॉर्मेंस है। सपना को डांस करना बहुत पसंद है। वह एक सिंगर भी हैं।

हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी ने अक्टूबर के महीने में बेबी ब्वॉय को जन्म दिया है। उनके होने के बाद अब सपना चौधरी ने स्टेज पर पहली बार वापसी की है। सपना चौधरी ने अपना डांस वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो में सपना चौधरी लाल रंग का सूट पहनकर डांस करती नजर आ रही हैं। फैन्स भी उनकी इस परफॉर्मेंस को काफी एंजॉय कर रहे हैं।