मनपसंद लड़की को चुनकर करें शादी और सरकार की तरफ से पायें हर महिना 5000 हजार डॉलर

हाँ दुनिया में एक देश ऐसा है, जहाँ की लड़कियों से शादी करने पर सरकार आपको हर महीने देगी 5000 हजार डॉलर और अगर भारतीय करंसी की बात करें तो 3 लाख 22 हजार रुपये हर महीने।

साथ ही उस व्यक्ति को इस देश की नागरिकता भी मुफ्त दी जाएगी। लड़का अपनी पसंद की किसी भी लड़की से शादी कर सकता है। लेकिन शर्त ये है की उसे शादी के बाद इसी देश में रहना होगा। आइसलैंड की सरकार ने इसकी वजह बताई है देश में लड़कों की कम जनसंख्या, जी हाँ बताया जा रहा है

कि आइसलैंड में मर्दो की संख्या बहुत ही कम है, इसलिए आइसलैंड सरकार दूसरे देशों के मर्दो को बुला रही है, ताकि वो वहां की लड़कियों से शादी कर ले। ऐसा बताया जा रहा है कि इस ऑफर के तहत लड़के को अपनी मनपसंद लड़की को चुनकर शादी करनी होगी और इसी देश में जीवन भर साथ रहना होगा।

जो शादी के लड्डू खाता है वो पछताता है और जिसने न भी खाया हो वो भी पछताता है। लेकिन आज जो खबर हम आपके लिए जाए हैं उसे पढ़कर तो आप ये कहना भूल ही जाएंगे कि आपको शादी के बाद पश्‍चाताना भी पड़ेगा।

जी हां जरा सोचिए अगर आपसे कोई कहे की आपको मनपसंद शादी करना है और साथ ही शादी करने के बाद हर महीने 3 लाख रुपये सरकार की तरफ से दिए जायेंगे। तो ये सुनकर ही आप कितने खुश हो जाएंगे। ये कोई मजाक या अफवाह नहीं है इस दुनिया में एक ऐसी जहां मनपसंद लड़की से शादी करने पर यहां की सरकार उसे 3 लाख रुपये देगी वो भी हर महीने।