भारत में जल्द लांच होगी नई Tata Tiago, अभी से जाने कीमत और फीचर

कार के डिजाइन में किसी भी बदलाव को देखने की उम्मीद नहीं हैं. हालांकि, हमें कुछ नए बाहरी अपडेट या पूरी तरह से नया स्टाइल मिलने की संभावना है.

 

कार को कुछ इंटरनल अपडेट के साथ पेश किए जाने की संभावना है. स्पेशल वेरिएंट थीम के साथ जाने के लिए सबसे अधिक संभावना नई बैजिंग और कुछ नए फीचर भी जोड़े जा सकते हैं.

हुड के तहत, हम किसी भी बदलाव को देखने की उम्मीद नहीं करते हैं, टाटा टियागो मौजूदा 1.2-लीटर रेवोट्रॉन पेट्रोल इंजन के साथ आना जारी रखेगा जो कि 85 बीएचपी पावर और 113 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है. इसके इंजन को 5-स्पीड मैनुअल या 5-स्पीड ऑटोमेटेड मैनुअल ट्रांसमिशन (AMT) के साथ जोड़ा जाता है.

आगामी मॉडल में टियागो कैमो और टियागो डार्क, इन दो नामों में से एक का बहुत इस्तेमाल किया जा सकता है. दूसरी ओर सितंबर में, हम एक नई टाटा टियागो के सॉकर एडिशन की ऑनलाइन लीक तस्वीरें भी सामने आईं थीं इसलिए यह संभव है कि, टाटा टियागो सॉकर कार को लॉन्च कर सकती है. हालांकि इस बारे में अधिक जानकारी लॉन्च के समय ही सामने आएगी.

टाटा मोटर्स ने 30 जनवरी, 2021 को इस कार के लॉन्च की घोषणा करते हुए एक नया टीजर वीडियो जारी किया है. कंपनी के सोशल मीडिया चैनलों पर पोस्ट किए गए टीजर वीडियो के साथ लिखा है, “अधिक सुविधा, अधिक स्टाइल… नई टाटा टियागो मअसीमित आनन्द से भरे रोमांच के लिए तैयार है”. इस थीम के मुताबिक नए व्हीकल में कुछ स्पोर्टियर स्टाइलिंग बदलाव देखने को मिल सकते हैं.

टाटा मोटर्स अपने एंट्री-लेवल हैचबैक, टाटा टियागो के एक नए लिमिटेड एडिशन (Tata Tiago Limited Edition) मॉडल को पेश करने के लिए तैयार है.

इससे पहले सितंबर 2020 में, टाटा मोटर्स ने कुछ विशेष वेरिएंट मॉडल नामों को ट्रेडमार्क किया था जिसमें टियागो कैमो और टियागो डार्क शामिल थे.