पुरुषों का यह अंग महिलाओं को करता है आकर्षित, छूकर आता है मजा

अपने साथी की छाती को छूकर पुरुष को उत्तेजित करती है और खुद को भी उत्तेजित करती है। पुरुष जीभ – यह पुरुष शरीर का एक अंग है जिसे महिलाएं बहुत पसंद करती हैं।

 

यदि पुरुष अपनी जीभ पर सही है महिला के शरीर पर प्रयोग और स्पर्श करें है। मतलब किसी महिला के शरीर को जीभ से सहलाना, होठों को छूना आदि।

कामोत्तेजना के चरमोत्कर्ष तक पहुँचता है। लिंग- महिलाओं को पुरुषों का मोटा और लंबा लिंग बहुत पसंद होता है। संभोग के दौरान, महिला अपने साथी के लिंग को छूकर संतुष्ट होती है।

बिस्तर के प्रयासों में वे स्त्री अपने लिंग चुंबन या उसके शरीर पर यह मलाई से साथी को उत्तेजित करने के। मजबूत शरीर – महिलाओं को मजबूत पुरुष पसंद होते हैं जो उसे बिस्तर पर हग कर सकें और उसे अपनी गोद में ले सकें।

बिस्तर में प्यार का समय महिलाओं को पुरुषों को साथ ही कंधे पर काटना पसंद करता है करते हुए। ईवो कंधे जो महिलाओं को पूरे जोश में ले जाते हैं सुरक्षा कीमहिलाओं को ऐसे पुरुष बहुत पसंद होते हैं.

जो उन्हें महसूस करवाते हैं। चौड़ी छाती- एक आदमी जो शारीरिक रूप से मजबूत है, एक है महिलाएं इसे बहुत पसंद करती हैं। पुरुष का चौड़ा सीना भी महिलाओं को सबसे ज्यादा आकर्षित करता है।

पुरुषों के कंधे –  पुरुषों के चौड़े कंधे महिलाओं को सबसे ज्यादा आकर्षित करते हैं। जबकि पुरुष की बाहों में एम महिला के गले लगने पर महिला पूरी तरह से उत्तेजित हो जाती है।

भरे हुए और अच्छी तरह से आकार के अंग महिलाओं को जल्दी आकर्षित करते हैं। पुरुषों के ऐसे कई शरीर ऐसे विशेष अंग हैं जो महिलाओं को जल्दी आकर्षित करते हैं। बिस्तर में संभोग के दौरान जल्दी से हो जाता है। आज हम आपको पुरुषों के उसी अंग के बारे में बताते हैं जो महिलाओं को उनकी ओर आकर्षित करता है