बेहतर माइलेज के साथ ख़रीदे मारुति सुजुकी की ये कार , जानिए ये है कीमत

मारुति सुजुकी का टॉल बॉय हैचबैक भी बाजार में अच्छा प्रदर्शन कर रही है और 18,703 यूनिट्स (6,766 सीएनजी वैरिएंट और 11,937 पेट्रोल वैरिएंट्स) में यह लोकप्रिय हैचबैक टॉप 10 की लिस्ट में तीसरे स्थान पर है।

 

मारुति वैगनआर ने अपने लिए एक समझदार, विशाल, कुशल और उचित मूल्य वाली सिटी हैचबैक के रूप में एक शानदार प्रतिष्ठा का निर्माण किया है। तीसरा-जीन वैगनआर कहानी को आगे ले जाता है।

अब अपनी तीसरी पीढ़ी में, मारुति सुजुकी डिजायर भारत में आसानी से सबसे लोकप्रिय कॉम्पैक्ट सेडान है। एक विशाल और अच्छी तरह से सुसज्जित केबिन, साथ ही एक अच्छा डिजाइन। डिजायर एक पेट्रोल-ओनली मॉडल है और इसे मैन्युअल ट्रांसमिशन और एएमटी ऑटो के साथ जोड़ा गया है।

मारुति स्विफ्ट का माह-दर-माह उपभोक्ताओं का लुभाना जारी है, और अक्टूबर में इसने तीन अन्य हैचबैक से आगे बढ़कर लगभग 25,000 यूनिट्स की बिक्री दर्ज की। बिक्री बढ़ाने के लिए 19 अक्टूबर को कंपनी ने स्विफ्ट लिमिटेड एडिशन लॉन्च किया।

देश में आज भी एक बड़ा वर्ग हैचबैक सेगमेंट की गाड़ियों को पसंद करता है। जाहिर है, इस सेगमेंट की गाड़ियां ज्यादा स्पेस के साथ बेहतरीन माइलेज के लिए जानी जाती हैं। अगर आप भी इस सेगमेंट की गाड़ी की तलाश कर रहे हैं, तो हम आपके लिए लेकर आए हैं, ऐसी ही एक गाड़ी की पूरी जानकारी।