BCCI ने किया IPL की तारीख मे बड़ा बदलाव, जानिए ये है वजह

अधिकारी ने कहा, “हां, टूर्नामेंट की शुरुआत को स्थगित करने का आंतरिक निर्णय किया गया है और यह अब 15 अप्रैल शुरू होगा।

 

बीसीसीआई ने फ्रेंचाइजी को इसके बारे में सूचित किया है।” इससे पहले केंद्र सरकार ने देश में कोरोनावायरस को फैलने से रोकने के लिए बुधवार को सभी वीजा आवेदन 15 अप्रैल तक के लिए निरस्त करने का ऐलान किया था।

स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्ष वर्धन की अध्यक्षता में हुई एक बैठक में राजनयिक, सरकारी, संयुक्त राष्ट्र और अन्य अंतरराष्ट्रीय संस्थाओं, एम्प्लॉयमेंट और प्रोजेक्ट वीज़ा को छोड़कर सभी अन्य प्रकार के वीज़ा 15 अप्रैल तक निरस्त करने का फैसला किया गया।

दूसरी तरफ आईपीएल गवर्निंग काउंसिल की मीटिंग में IPL 2020 के भविष्य को लेकर फैसला होगा। ये मीटिंग 14 मार्च (शनिवार) को होगी जिसमें आईपीएल सभी 8 फ्रैंचाइजी को बुलाया गया है।

बीसीसीआई ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आगमी सीजन को 15 अप्रैल तक के लिए स्थागित कर दिया है। पहले यह टूर्नामेंट 29 मार्च से होना था लेकिन कोरोनोवायरस के कारण इसे स्थागित करने का फैसला लिया है।

दिल्ली सरकार ने शुक्रवार को ही साफ कर दिया है कि राष्ट्रीय राजधानी में आईपीएल के मैच आयोजित नहीं किए जाएंगे। आईएएनएस से बात करते हुए, बीसीसीआई के एक अधिकारी ने कहा कि आईपीएल को 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित करने का फैसला किया गया है।