बिजली विभाग में निकली नौकरी, आवेदन करने से पहले जान ले ये बात

सैलरी असिस्टेंट इंजीनियर सिविल की पोस्ट पर सेलेक्ट होने वाले उम्मीदवारों को 59500 रुपये सैलरी दी जाएगी। इसके अलावा ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवार ऑफिशियल पोर्टल पर विजिट कर सकते हैं।

चयन लिखित परीक्षा (सीबीटी) और इंटरव्यू। लिखित परीक्षा में नेगेटिव मार्किंग होगी गेट 2020 परीक्षा का सिविल इंजीनियरिंग का सिलेबस ही इस भर्ती परीक्षा की भी सिलेबस होगा।

आयु सीमा इस पोस्ट पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु 21 से 40 साल की आयु के बीच होनी चाहिए। (सरकार के नियमों के मुताबिक आयु की अधिकतम सीमा में छूट मिलेगी।) आवेदन फीस जनरल/ ओबीसी – 1000 रुपये एससी – 700 रुपये दिव्यांग – 10 रुपये

शैक्षणिक योग्यता असिस्टेंट इंजीनियर की पोस्ट पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से सिविल इंजीनियरिंग में होनी चाहिए।

उत्तर प्रदेश पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड (यूपीपीसीएल) में असिस्टेट इंजीनियर (सिविल) की 11 वैकेंसी निकली है। इनमें 5 अनारक्षित हैं। 1 ईडब्ल्यूएस, 3 ओबीसी, 2 एससी के लिए आरक्षित हैं। आवेदन की प्रक्रिया 5 जनवरी से 27 जनवरी 2021 तक होगी। इच्छुक उम्मीदवार पर जाकर आवेदन कर सकेंगे।