फराह खान के अपने ही बच्चों माँ को डाला मुसीबत में

बॉलीवुड की जानी मानी कोरियोग्राफर और फिल्ममेकर फराह खान सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर करने के चलते बुरी तरह से ट्रोल हो गई हैं। दरअसल इंस्टाग्राम पर उन्होंने अपने तीनों बच्चों की पूजा करते हुए तस्वीर शेयर की तो लो उनसे अपने नाम के आगे से खान हटाने को कहने लगे और उनके धार्मिक विचारों पर उंगली उठाने लगे। बता दें कि फराह ने अपने धर्म से अलग जाकर शिरीष कुंद्रा के साथ शादी रचाई है। ऐसे में उनके बच्चे दोनों ही धर्मों का पालन करते हैं।

फोटो के कैप्शन में फराह ने लिखा था- प्रार्थना का ताकत को कभी कम नहीं समझना चाहिए। हैप्पी न्यू ईयर। ट्रोलर्स ने मुस्लिम रहते हुए हिंदू धर्म के अनुसार नया साल मनाने को गलत बताया और उन्हें नाम से खान हटाने को कह डाला।

ढेरों कमेंट्स के साथ बुरी तरह ट्रोल हुईं फराह ने जी न्यूज से बातचीत में बस इतना कहा कि उन्हें लोगों की बातों का फर्क नहीं पड़ता। मेरी इंस्टावाल पर क्या करती हूं इस बारे में मुझे किसी से बात नहीं करनी। मुझे मेके बच्चों की कैसी तस्वीरें शेयर करनी चाहिए ये मेरा निजी फैसला है। फराह के बयान से साफ है कि वे किसी को न तो कोई सफाई देना चाहती हैं न हीं उन्हें इससे कोई फर्क पड़ता है कि कोई क्या कहता है।