पाक ने एकबार फिर भारत की नियंत्रण रेखा के पास मोर्टार और छोटे हथियारों से की गोलीबारी

लगातार कायराना हरकतों को अंजाम देने वाला पाकिस्तान ने एकबार फिर अपने कायराना हरकतों को अंजाम देते हुआ पाकिस्तान के पुंछ जिले के बालाकोट और मेंढर में नियंत्रण रेखा के पास मोर्टार और छोटे हथियारों से गोलीबारी शुरू कर दी है, जिसका भारतीय सैनिक भी मुंहतोड़ जवाब दे रहे है। आपको बता दें कि पाकिस्तान पिछले कुछ दिनों से लगातार सीजऱफायर का उल्लंघन कर रहा है।

गौरतलब है कि शुक्रवार को भी पाकिस्तान ने भारत के एक सीमा पर हमला किया था, जिसमें दो जवान घायल हो गए थे, जिसमें से एक जवान ने आज तड़के अपनी जान गंवा दी। बहरहाल भारतीय सैनिक ने भी उस हमले के विरूद्ध कार्रवाई करते हुए दो आतंकियो को मौत की नींद सुला दी थी।

अगर हम इस महिने की बात करें तो पाकिस्तान ने अभी तक कई बार सीजफायर का उल्लंघन किया है, लेकिन उसके बावजूद भी पाकिस्तान सरकार द्वारा अपने हरकतो पर लगाम नहीं लगाया जा रहा। आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही पाकिस्तान से कुछ हिंदू भारत, तीर्थयात्रा को आएं है, जिन्होंने पाकिस्तान की हालत को बेहद खराब बताया है, साथ ही मोदी सरकार से भारत की नागरिकता की मांग की है। अब देखना यह है भारत सरकार उन पाकिस्तानी अल्पसंख्यकों के बारे क्या निर्णय लेता है।