दीपिका ने रणवीर के साथ वेडिंग पार्टी में किया जमकर डांस

शनिवार को एक बार फिर से दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी का बेहद जबरदस्त अंदाज में जश्न मनाया गया. इटली में शादी और बैंगलुरु में हुई रिसेप्शन के बाद रणवीर सिंह की बहन ऋतिका भवनानी ने अपने भाई-भाभी के लिए मुंबई के हयात होटल में वेडिंग पार्टी का आयोजन किया. इस पार्टी की इनसाइड तस्वीरें सामने आई हैं.

Image result for दीपिका ने रणवीर के साथ वेडिंग पार्टी में किया जमकर डांस

तस्वीरों में रणवीर और दीपिका एक दूसरे के साथ खूब डांस औऱ मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं. पार्टी में जहां रणवीर का लुक पहले ही सामने आ गया था वहीं दीपिका के लुक का सभी को काफी बेसब्री से इंतजार था.तस्वीरों में देखा जा सकता है कि इस पार्टी के लिए दीपिका काफी अलग अंदाज में तैयार हुई थी. दीपिका का लहंगा और हेयरबैंड फूलों से सजा हुआ हैं. साथ ही दुपट्टे को दीपिका के सिर से ओढा हुआ हैं.Image result for दीपिका ने रणवीर के साथ वेडिंग पार्टी में किया जमकर डांस

फ्लोर पर सिर्फ रणवीर और दीपिका अपने ही अंदाज में धमाल मचाते दिखाई दे रहे हैं. वहीं सभी लोग उनके लिए तालिया बजा रहे हैं. शादी के बाद दीपिका की ये पहली तस्वीरे हैं जिनमें वो रणवीर के साथ इस तरह डांस फ्लोर पर धमाल मचाती दिखाई दे रही हैं.आपको बता दें कि इस पार्टी में कुछ खास लोग शामिल हुए. इस वेडिंग पार्टी के लिए रणवीर सिंह ने ऐसा अवतार लिया है जिसकी खूब चर्चा हो रही है. सोशल मीडिया पर इस पार्टी में पहुंचे रणवीर सिंह की ऐसी तस्वीरें देखने को मिली हैं.Image result for दीपिका ने रणवीर के साथ वेडिंग पार्टी में किया जमकर डांस

रणवीर सिंह के फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे. रणवीर सिंह का ये लुक देखकर फैंस को उनके पिछली फिल्म ‘पद्मावत’ में निभाए गए किरदार अलाउद्दीन खिलजी की यादें भी ताजा हो गई हैं.वहीं दीपिका भी किसी क्वीन से कम नहीं लग रही हैं. अपने इस खास मौके पर रणवीर सिंह ने मनीष अरोरा की डिजाइनर ड्रेस पहनी. हमेशा ही रणवीर अपने लुक से चाहने वालों को चौका देते हैं.  इस वेडिंग पार्टी में भी ऐसा ही हुआ.

मुंबई के हयात होटल में इस जोड़े के स्वागत के लिए खूब तैयारियां की गई हैं. इस पार्टी की कुछ इनसाइड तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर सामने आई हैं जिनमें दिख रहा है कि किस खास तरीके से इनका स्वागत किया गया.जो तस्वीरें सामने आई हैं उन्हें देखकर तो यही लग रहा है कि यहां खूब धमाल हुआ है.आपको बता दें कि इस साल की ये मोस्ट अवेटेड शादी इटली के लेक कोमो के किनारे बने बेहद खूबसूरत विला देल बलबियानेलो (Villa del balbianello) में हुई. 14 और 15 नवंबर को इन सितारों की शादी कोंकणी और सिंधी दोनों रीति रिवाजों से हुई. इस शादी में सिर्फ 40 लोग शरीक हुए थे.

शादी के बाद 21 नवंबर को इस जोड़ी ने परिवार के लिए बेंगलुरु में रिसेप्शन का आयोजन किया जिसमें खेल जगत के भी नामी गिरामी सितारे पहुंचे. रिसेप्शन के इस खास मौके पर दीपिका और रणवीर को सब्यसाची ने तैयार किया.दीपिका ने अपनी ज़िंदगी के इस खास लम्हें पर मां उज्जवला पादुकोण की दी हुई गोल्डेन कांजीवरम साड़ी पहनी. वहीं रणवीर सिंह ब्लैक और गोल्डेन शेरवानी में नज़र आ रहे हैं. ये शेरवानी उनके लिए रोहित बल ने डिजाइन किया.