थिएटर में फिल्म देखते रोने लगे राहुल गांधी, वजह जानकर लोग हो रहे हैरान

कांग्रेस अध्यक्ष के पद से त्याग पत्र देने के बाद राहुल गांधी ने बुधवार को दिल्ली के मल्टीप्लेक्स में एक आम नागरिक की तरह एक फिल्म देखी।

Related image

पीवीआर चाणक्य में फिल्म ‘आर्टिकल 15’ देख रहे राहुल गांधी का एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है। वीआईपी की तरह व्यवहार न करने के लिए राहुल गांधी की प्रशंसा हो रही है। वीडियो में राहुल गांधी बगल में बैठे एक आदमी के साथ वार्ता करते व पॉपकॉर्न खाते हुए भी दिखाई दे रहे हैं।

राहुल गांधी ने बुधवार को पार्टी अध्यक्ष का पद छोड़ने की सभी अटकलों को खत्म कर दिया। राहुल ने चार पन्नों का एक लेटर ट्विटर पर पोस्ट किया व साफ कर दिया कि वह कांग्रेस पार्टी का अध्यक्ष पद छोड़ रहे हैं। बता दें कि राहुल गांधी ने लोकसभा चुनाव के परिणाम घोषित होने के दो दिन बाद 25 मई को कांग्रेस पार्टी काम समिति की मीटिंग के दौरान पार्टी प्रमुख के रूप में त्याग पत्र देने की पेशकश की थी।

बताते चलें कि लोकसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी मात्र 52 सीटों पर ही जीत दर्ज कर सकी। राहुल गांधी ने पराजय की नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए कांग्रेस पार्टी अध्यक्ष पद से इस्तीफे की पेशकश की थी।  लोकसभा चुनाव में राहुल गांधी खुद अपनी परंपरागत सीट अमेठी से पराजय गए थे, हालांकि केरल की वायनाड सीट पर उन्होंने जीत दर्ज की।