हैदराबाद में ये देख अमिताभ बच्चन भी रह गए दंग, देखकर लोगो में मचका हडकंप

अमिताभ बच्चन अक्सर सोशल मीडिया पर फैंस से बातें करते हैं. ऐसे कम ही सेलेब्स हैं जो सीधे फैंस से इस तरह संवाद करते हैं.

Image result for अमिताभ बच्चन

यही नहीं उन्होंने इस बात का कई बार जिक्र किया है कि यूजर्स के जरिए देश की कई बातें उन्हें बता चलती हैं. जिस पर वो अपनी राय भी रखतेे हैं.

हाल ही में ट्रैफिक नियमों केे उल्लंघन पर रोक लगाने के लिए हैदराबाद की ट्रैफिक पुलिस ने इस्तेमाल किया. इसके तहत एलईडी (LED) लाइट्स को सड़क पर जेब्रा क्रॉसिंग के पास लगाया गया है जो कि ट्रैफिक सिग्नल के अनुसार ग्रीन, येलो व रेड कलर में जलती है. यही नहीं ये लाइट्स स्पीड ब्रेकर की तरह भी कार्य करती है. देश में ऐसा पहली बार है जब सड़क पर एलईडी ट्रैफिक लाइट्स का प्रयोग हुआ है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

एक उपभोक्ता ने अमिताभ बच्चन को टैग करते इसका एक वीडियो भेजा. ऐसे में सीनियर बच्चन खुद को रिप्लाई करने से रोक नहीं पाए. उन्होंने लिखा- ‘यह एक बहुत बढ़िया विचार हैं. इससे बहुत ज्यादा लाभ होगा.

अमिताभ बच्चन इन दिनों फिल्म गुलाबो-सिताबो की शूटिंग में बिजी हैं. शूटिंग लखनऊ में हो रही है. इस बीच अमिताभ की रिक्शा की सवारी करते हुए तस्वीर सामने आई, हालांकि पहली नजर में कोई बिग बी को पहचान नहीं पाएगा.

फिल्म के आउटडोर सीन शूट करने के दौरान बिग बी बस व रिक्शे में सफर करते दिखाई दिए. कभी चारबाग बस स्टैंड पर तो कभी रिक्शे की सवारी करते अमिताभ बच्चन के कई सारे शॉट लिए गए. सिटी स्टेशन के पास भी वह रिक्शे पर घूमते दिखाई दिए. इस बीच फैंस उनके लुक को देखकर दंग हो गए.