डेविड मिलर ने धोनी को बताया ये, फैन्स का जीता दिल

डेविड मिलर ने बुधवार को अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर फैन्स के सवालों के मजेदार जवाब दिए. इस सवाल-जवाब सेशन के दौरान मिलर ने जहां महेंद्र सिंह धोनी की जमकर तारीफ की.

वहीं, दूसरी तरफ विराट कोहली (Virat Kohli) को अपना फेवरेट बल्लेबाज भी बताया. मिलर ने ट्विटर पर फैन्स से सवाल पूछने की अपील करते हुए कहा, क्वारंटीन ने मुझे ऐसा करने के लिए कहा! अपने प्रश्न भेजें और मैं यथासंभव उत्तर देने का प्रयास करूंगा.”

इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन (IPL 2021) में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के खिलाड़ी डेविड मिलर (David Miller) ने हाल ही में फैन्स के साथ ट्विटर पर एक सवाल-जवाब सेशन रखा. इस सेशन के दौरान मिलर ने फैन्स के कई सवालों के जवाब दिए. इस सेशन में एक फैन ने भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) को लेकर पूछा. इसका जो जवाब मिलर ने दिया, उसने भारतीय फैन्स का दिल जीत लिया.

आईपीएल में खेलने की वजह से मिलर भारत में मशहूर खिलाड़ियों की लिस्ट में शामिल हो चुके हैं. आईपीएल 2020 शुरू होने से पहले किंग्स इलेवन पंजाब (अब पंजाब किंग्स) ने डेविड मिलर को रिलीज कर दिया था. पंजाब से रिलीज होने के बाद मिलर को राजस्थान रॉयल्स ने अपनी टीम में ट्रेड के जरिये शामिल कर लिया था.