टोक्यो ओलंपिक: सानिया मिर्जा को मिला ये , जानकर लोग हुए हैरान

खेल मंत्री किरेन रिजिजू, भारतीय खेल प्राधिकरण और संयुक्त अरब अमीरात और लंदन में दूतावास के अधिकारियों को धन्यवाद देते हुए राहत महसूस कर रही सानिया ने कहा कि वीजा मिलने से वह स्वतंत्र रूप से प्रशिक्षण और खेल सकेंगी।

“एक बच्चा होने और एक माँ होने के नाते, यह मेरे काम के साथ बहुत मुश्किल था, क्योंकि मुझे यात्रा करनी पड़ती थी। जाहिर है कोविड-19 के साथ सब कुछ चुनौतीपूर्ण होता जा रहा है।

मैं उन सभी लोगों का बहुत आभारी हूं जिन्होंने प्रयास किया है, विशेष रूप से खेल मंत्री किरेन रिजिजू, भारतीय खेल प्राधिकरण और लंदन और संयुक्त अरब अमीरात में दूतावास के अधिकारी और यूके सरकार।

सानिया मिर्जा ने राहत की एक बड़ी सांस ली जब उन्हें पता चला कि उनके बेटे इज़हान और बहन अनम को यूनाइटेड किंगडम की यात्रा के लिए वीजा दिया गया है, विदेश मंत्रालय, संयुक्त अरब अमीरात और लंदन में भारतीय मिशनों के प्रयासों के लिए धन्यवाद।

युवा मामले और खेल मंत्रालय। सानिया ओलंपिक के लिए टोक्यो ओलंपिक खेलों से पहले विंबलडन सहित इंग्लैंड में कई टूर्नामेंट खेलने के लिए यात्रा करने वाली हैं। करीब एक पखवाड़े से वह चिंतित थी क्योंकि उसके बेटे और बहन के लिए वीजा नहीं आ रहा था।