जल्द लांच होगी 2021 Royal Enfield Classic 350, जाने कीमत से लेकर फीचर

आपको बता दें कि 2021 Royal Enfield Classic 350 को J1-349 मोटर प्लेटफॉर्म पर तैयार किया गया है। 2021 रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 देखने में वर्तमान मॉडल के समान ही दिखती है।

हालांकि अगर आप थोड़ा करीब से देखते हैं, तो इसमें आपको अपडेट जरूर देखने को मिलेंगे। आपको बता दें कि इस मोटरसाइकिल में Meteor 350 जैसे डिजाइनिंग एलिमेंट्स देखने को मिलेंगे।

फीचर्स की बात करें तो 2021 Royal Enfield Classic 350 में पुशोडर-वाल्व सिस्टम की जगह पर SOHC सेटअप दिया जाएगा। इसमें ग्राहकों को ट्रिपर नेविगेशन भी मिलेगा।

इंजन अभी भी एयर-कूल्ड होगा लेकिन यह अब ठंडा करने के लिए सिलेंडर हेड के भीतर एक अतिरिक्त आंतरिक आयल सर्किट की सुविधा के साथ आएगा।

इस इंजन को कंपनी 20.2bhp की पावर और 24 का पीक टॉर्क पैदा करने के लिए टयून करेगी। वहीं यह इंजन क्लासिक 350 में 5-स्पीड गियरबॉक्स के रूप में उपलब्ध होगा।

जानकारी के अनुसार इस मोटरसाइकिल को बरगंडी कलर की स्प्लिट सीट्स के साथ स्पॉट किया गया है। ये नई सीट्स इस बाइक्स के साथ ऑप्शनल देखा भारत में जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है।

जानकारी के अनुसार इस मोटरसाइकिल को एडवेंचर के शौकीनों को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है जिसके बाद अब इसमें पहले से ज्यादा सामान कैरी किया जा सकेगा और इसके लिए विशेष इंतजाम किए जाएंगे।

2021 Royal Enfield Classic 350 को जल्द ही भारत में लॉन्च किया जाने वाला है। ये मोटरसाइकिल कंपनी की उन कुछ चुनिंदा मॉडल्स में से है जिन्हें जल्द लॉन्च किया जाएगा।

आपको बता दें कि Classic 350 को कई बार टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया जा चुका है जिससे ये साफ़ हो गया है कि भारत में इसे जल्द ही लॉन्च किया जाएगा। अब इस मोटरसाइकिल को लेकर नै जानकारी सामने आई हैं।