जब चलती कार पर गिरा विषैला सांप, शीशे के पास कर रहा था बार-बार डंसने की कोशिश

अमेरिका के कंसास में अचानक एक बड़ा और बेहद विषैला सांप कार पर आ गिरा। सांप लगातार कोशिश कर रहा कि वह गाड़ी के अंदर चला जाए लेकिन शीशा बंद होने के चलते वह एसा नहीं कर सका तो शीशे के पास खड़े होकर कार में सवार को लोगों को लगातार डंसने की कोशिश करता है

 

लेकिन गाड़ी ड्राइवर क्रिस हेंडरसन ने हार नहीं मानी और अपनी चालाकी से उस सांप को गाड़ी के नीच फेंक दिया। वीडियो में जैसा की आप देख रहे हैं कि कार के शीशे पर रेंगता सांप बार-बार डंसने की कोशिश कर रहा था। लेकिन बिना हिम्मत हारे हेंडरसन लगातार गाड़ी चलाते रहे।

गाड़ी की स्पीड की वजह से सांप खुद को संभाल नहीं पा रहा था और कभी सामने शीशे पर आ जाता तो कभी गेट के हैंडल से लटक कर ड्राइवर को डंस लेना चाहता था। गाड़ी के शीशे पर सांप को ऐसा करते हुए देखकर हेंडरसन और उसके पिता बेहद परेशान हो गए और एक दूसरे से कहने लगे कि सांप उन्हें ही देख रहा है।

हालांकि जब सड़क पर दूसरी गाड़ी पास से गुजरी तो सांप फिसल गया लेकिन फिर भी वो शीशे पर आने की कोशिश करने लगा। सांप को कार के शीशे से उतारने के लिए हेंडरसन ने वाइपर का इस्तेमाल किया तब जाकर उनके पिता ने राहत की सांस ली।