गुजरात: 14 माह की मासूम के साथ रेप, मां बोली मेरा बेटा दोषी है तो उसे चढ़ा दीजिए फांसी

गुजरात में जिस तरह से यूपी और बिहार के लोगों पर हमले की खबरें पिछले दिनों में सामने आई हैं उसके बाद लगातार यह मुद्दा चर्चा में है। महज 14 माह की मासूम के साथ रेप की घटना के बाद आरोपी की मां ने अपील की है कि अगर मेरा बेटा दोषी है तो उसे फांसी पर चढ़ा दीजिए, लेकिन इसकी वजह से बिहार के सभी लोगों को गुजरात से बाहर नहीं किया जाए। आरोपी की मां रमावती देवी ने कहा कि अगर मेरा बेटा दोषी है तो उसे फांसी पर चढ़ा दीजिए लेकिन उसकी वजह से तमाम लोगों को परेशान मत करिए, बिहार के लोगों को मेरे बेटे के अपराध की वजह से लोगों को परेशान नहीं किया जाए।

Image result for गुजरात: रेप आरोपी की मां बोलीदोस्तों के साथ भाग गया था गुजरात .

आपको बता दें कि 14 साल की मासूम के साथ रेप का आरोपी बिहार के सरल जिले के मांझी ब्लॉक का निवासी है, आरोपी का पिता मजदूरी का काम करता है। आरोपी के घरवालों का कहना है कि उनका बेटा मानसिक रूप से ठीक नहीं है और वह अजीब तरह का व्यवहार करता है। आरोपी के पिता ने बताया कि मेरा बेटा मानसिक रूप से ठीक नहीं है वह अक्सर अजीब व्यवहार करता है, इस वजह से वह सिर्फ 5वीं कक्षा तक ही पढ़ सका। वह चार भाइयों में तीसरे नंबर पर है। दो वर्ष पहले वह गुजरात अपने दोस्तों के साथ गया था। वह यहां पैसे कमान के लिए बिना किसी से बताए चला गया था। हमे उसके ठिकाने के बारे में कुछ महीने पहले ही पता चला है।

मानसिक रूप से ठीक नहीं आरोपी

आरोपी के घरवालों का कहना है कि 2016 में बिना माता-पिता को बताए लड़का घर से चला गया था और वह काम के सिलसिले में अपने दोस्तों के साथ गुजरात पहुंच गया था। वहीं इस मामले में गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपानी ने अपील की है कि बाहर से आए मजदूर अपने राज्य वापस लौट जाएं, पुलिस संवेदनशील इलाकों में पेट्रोलिंग कर रही है। सोमवार के बाद से गुजरात में किसी तरह की बड़ी घटना सामने नहीं आई है और स्थिति धीरे-धीरे सामान्य हो रही है।

10 लोगों के खिलाफ केस दर्ज

वहीं इन सबके बीच अहमदाबाद पुलिस क्राइम ब्रांच की साइबर सेल ने 10 लोगों के खिलाफ आईटी एक्ट की धारा 66 सी, 67 के तहत अफवाह फैलाने के आरोप में मामला दर्ज किया है। इन लोगों पर आरोप है कि यह सोशल मीडिया पर लोगों को भड़काने और हिंसा फैलाने वाल संदेश फैला रहे हैं। आपको बता दें कि 28 सितंबर को 14 माह की मासूम के साथ रेप की घटना के बाद से बिहार से आए मजदूरों के खिलाफ गुजरात के छह जिलों में हिंसा देखने को मिली है।