कोरोना के बाद अब आया ये खतरनाक वायरस , रातों रात नपुंसक बन रहे मर्द

चीन के लान्चो में अब तक 3,245 लोगों में ब्रुसेलोसिस बैक्टीरिया पाए गए हैं। यह बीमारी एक व्यक्ति से दूसरे व्यक्ति में नहीं होती है, बल्कि एक संक्रमित जानवर का मांस खाने से होती है। अभी तक वायरस से किसी की मौत नहीं हुई थी। इस प्रकार का वायरस पिछले साल भी फैला था, जिसमें पुरुष नपुंसक हो रहे हैं

 

रिपोर्ट के मुताबिक, पूर्वोत्तर चीन में 3,000 से अधिक लोगों में एक नया जीवाणु संक्रमण फैल रहा था। चीन में एक सरकारी बायोफार्मास्युटिकल प्लांट में रिसाव के बाद बैक्टीरिया फैल गया।

इस बीमारी के कारण बुखार होता है, इस बुखार का नाम माल्टा है। इस तरह के बुखार से पुरुषों में नपुंसकता आती है। कोरोना के बाद अब चीन भी इस वायरस को दुनिया को तोहफे के रूप में दे सकता है।

चीन भले ही कोरोना से अपने लोगों को पूरी तरह से ठीक करने का दावा करता हो, लेकिन सितंबर में फैली इस बीमारी के प्रकोप ने चीन को बेचैन कर दिया है। अब तक यहां इस बीमारी से 3,000 से अधिक लोग संक्रमित हो चुके हैं।

चीन ने दुनिया को कोरोना के रूप में ऐसी महामारी दी है, जोकि खत्‍म होने का नाम ही नहीं ले रही है। कोरोना के बाद चीन में एक नया वायरस पैदा हुआ है, जिसके कारण लोगों को बुखार आ रहा है।

इस वायरस को लेकर जो रिपोर्ट सामने आ रही है, वह और भी ज्‍यादा चौंकाने वाली है। रिपोर्ट के अनुसार, चीनी बैक्टीरियल बीमारी ब्रुसेलोसिस माल्टा बुखार फैलने से पुरुष नपुंसक हो सकते हैं।