कोरोना की चपेट में आए बिग बॉस सीजन 14 फेम विकास गुप्ता, शेयर की ये पोस्ट

विकास गुप्ता की पोस्ट के बाद उनके फैंस ने जल्द उनके स्वस्थ होने की कामना की है। विकास गुप्ता की पोस्ट पर गौहर खान ने भी कमेंट किया है। गौहर खान ने कहा है, ‘आप जल्द से जल्द ठीक हो जाओ’।

 

कुमार शानू ने भी कमेंट किया है। उन्होंने लिखा है कि जल्दी ठीक हो जाओ विकास भाई! आपको बता दें कि विकास गुप्ता से पहले बिग बॉस सीजन 14 की विनर रूबिना दिलेक भी कोरोना संक्रमित हो गई थीं।

एक इंस्टाग्राम पोस्ट में विकास गुप्ता ने कहा है, ‘मैं बहुत सावधान रहा हूं लेकिन हो सकता है कि मुझसे कहीं गलती हो गई हो, जिसकी वजह से मेरा कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है।

यदि आप में से कोई मेरे संपर्क में रहा है तो प्लीज अपना टेस्ट करवाएं। मुझे आशा है कि आप में से किसी को भी ऐसा करने की आवश्यकता नहीं है, लेकिन अगर आपको किसी मदद या जानकारी की आवश्यकता है तो एक मैसेज छोड़ दें और मैं अपनी तरफ से पूरी कोशिश करूंगा। सुरक्षित रहें।’

फिल्म और टीवी जगत की हस्तियों में कोरोना की घुसपैठ अभी भी जारी है। कई हस्तियां अभी तक कोरोना की चपेट आ चुकी हैं और अभी भी कई सेलिब्रिटी इस वायरस की चपेट में आ रहे हैं।

बिग बॉस सीजन 14 के कंटेस्टेंट विकास गुप्ता कोरोना संक्रमित हो गए हैं। विकास गुप्ता ने सोशल मीडिया के जरिए ये जानकारी दी है। उन्होंने कहा है कि वो अभी घर में ही क्वारंटाइन हैं। विकास गुप्ता ने कहा है कि जो भी लोग मेरे संपर्क में आए थे, वो अपना टेस्ट जरूर करवा लें।