ममता सरकार ने यहाँ से हटाई पीएम मोदी की तस्‍वीर, जानकर सभी नेताओ के उड़े होश

टीएमसी हाल ही में संपन्न विधानसभा चुनावों में अपनी शानदार जीत के बाद पहली संगठनात्मक बैठक आयोजित करने जा रही है, जिसमें भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व के खिलाफ रणनीति तैयार करने की संभावना है।

बैठक में मुख्यमंत्री सुब्रत बख्शी, सौगत रॉय, शोभंडेब चट्टोपाध्याय, महुआ मोइत्रा, अभिषेक बनर्जी और अभियान सलाहकार प्रशांत किशोर सहित टीएमसी के सभी वरिष्ठ नेता मौजूद रहेंगे।

इससे पहले कांग्रेस शासित छत्तीसगढ़ सरकार ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पीएम की तस्वीर को प्रमाण पत्र से हटाने का फैसला किया। विधानसभा चुनावों के दौरान, टीएमसी ने चुनाव आयोग को एक पत्र भी लिखा था और आरोप लगाया था कि टीकाकरण प्रमाण पत्र पर पीएम मोदी की तस्वीर के इस्तेमाल ने आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन किया है।

ममता की तस्वीर के साथ टीकाकरण प्रमाण पत्र उन लोगों को सौंपे जाएंगे जो राज्य द्वारा संचालित सुविधाओं द्वारा किए गए टीकाकरण के तीसरे चरण के तहत जाब प्राप्त करेंगे। यह केवल 18-44 वर्ष के आयु वर्ग को जारी किए जाएंगे।

छत्तीसगढ़ के बाद पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस सरकार ने COVID-19 टीकाकरण प्रमाणपत्रों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर को हटा दिया है। जिसके बाद प्रदेश में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की तस्वीर के साथ प्रमाण पत्र जारी करना शुरू कर दिया है।