कृषि कानून के खिलाफ अब किसान करने जा रहे ये काम, जाने से बचें यहाँ…

ट्रैफिक पुलिस ने एडवाइजरी में कहा है कि आजादपुर मंडी से जीटीके डिपो की ओर आने वाले यात्रियों को रोहिणी की ओर मोड़ दिया जाएगा और मुकंदपुर से सिंघू सीमा की ओर आने वाले यातायात को मुकुंदपुर की ओर मोड़ दिया जाएगा।

गौरतलब है कि केंद्र के तीन नए कृषि कानूनों को लेकर गतिरोध अब भी बरकरार है। कानूनों को रद्द कराने पर अड़े किसान इस मुद्दे पर सरकार के साथ आर-पार की लड़ाई का ऐलान कर चुके हैं।

लोगों को सलाह दी जाती है कि वे आनंद विहार, डीएनडी, अप्सरा, भोपुरा और लोनी बॉर्डर के माध्यम से दिल्ली आने के लिए वैकल्पिक मार्ग लें। पुलिस ने कहा कि सिंघू, औचंदी, प्याऊ मनियारी, सबोली और मंगेश बॉर्डर भी बंद हैं। पुलिस ने कहा कि ट्रैफिक को मुकरबा और जीटीके रोड से मोड़ दिया गया। पुलिस ने कहा कि सिंघू, औचंदी, प्याऊ मनियारी, सबोली और मंगेश बॉर्डर बंद हैं।

कृपया लामपुर, सफियाबाद, पल्ला और सिंघू स्कूल टोल टैक्स सीमाओं के माध्यम से वैकल्पिक मार्ग लें। मुकरबा और जीटीके रोड से ट्रैफिक को डायवर्ट किया गया है। कृपया आउटर रिंग रोड, जीटीके रोड और एनएच 44 जाने से बचें।

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने शुक्रवार को नोएडा और गाजियाबाद से लगे चिल्ला और गाजीपुर बॉर्डर बंद होने के चलते लोगों को दिल्ली आने के लिए वैकल्पिक मार्ग लेने की सलाह दी।

पुलिस ने ट्वीट कर कहा कि कृषि कानूनों को लेकर किसानों के विरोध प्रदर्शन के कारण नोएडा और गाजियाबाद से दिल्ली आने वाले यातायात के लिए चिल्ला और गाजीपुर बॉर्डर बंद हैं।