कपिल शर्मा के शो में हुआ खुलासा, कहा इस वजह से मुझे नहीं मिलता खाना

कपिल शर्मा अपनी कॉमेडी से दर्शकों का खूब मनोरंजन करते हैं. शो में इस सप्ताह कोई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज नहीं बल्कि क्रिकेटर्स अतिथि बनकर आए. सभी क्रिकेटर्स के साथ कपिल शर्मा ने खूब मजाक किए जिसका दर्शकों ने लुत्फ उठाया.

Image result for कपिल शर्मा के

दरअसल, द कपिल शर्मा के शो में क्रिकेटर पार्थिव पटेल, दीपक चाहर व सूर्यकुमार यादव ने शिरकत की. इस दौरान क्रिकेटर्स ने अपने कई सीक्रेट्स का खुलासा किया जिसे सुनकर दर्शक भी दंग रह गए. दीपक चाहर ने बताया कि वो पढ़ाई में अच्छे नहीं थे. जब उन्होंने पहली बार क्रिकेटर बनने का निर्णय किया तो किसी को यकीन नहीं आया.

वहीं पार्थिव पटेल ने अपना किस्सा शेयर करते हुए बताया कि खिलाड़ियों को स्टेडियम के बाहर से खाना मना होता है. कई बार ऐसा भी हुआ है कि मैच के दौरान खिलाड़ियों को भूखा रहना पड़ता था. पार्थिव पटेल ने मैच के दौरान दूसरी टीम के खिलाड़ियों के साथ होने वाली हल्की नोंक-झोक का भी खुलासा किया.

सूर्यकुमार ने कपिल के शो में पहुंच अपने एक दूसरे टैलेंट से दर्शकों को रूबरू करवाया. उन्होंने फिल्म बाजीगर के टाइटल ट्रैक पर डांस किया. कपिल के शो में एक मौका ऐसा भी आया जब कई लड़कियों ने दीपक चाहर को प्रपोज किया जिसे सुनकर वो शरमा गए.

कपिल के शो के बारे में ऐसी चर्चा है कि जल्द ही शो को कुछ दिनों के लिए बंद किया जा सकता है. रिपोर्ट के मुताबिक, कपिल, पत्नी गिन्नी चतरथ की वजह से इस शो से 10 दिन का ब्रेक ले सकते हैं. बोला जा रहा है कि कपिल गिन्नी को लेकर बेबीमून पर जाने की प्लानिंग कर रहे हैं. गिन्नी अभी 3-4 महीने की प्रेग्नेंट है. ऐसे में कपिल, गिन्नी के साथ क्वालिटी समय बिताना चाहते हैं.