पिता ने उकसाया तो बेटे ने मां के शरीर पर किया ये…

घर में किसी बात को लेकर टकराव बढ़ा तोपुत्र नेमां के शरीरपर छुरा से 11 वार कर दिए. आखिरी वार पीठ पर किया, तभी छुरा फंसारह गया.

Related image

महिला को लहूलुहान हालत में हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहांडॉक्टर्स ने किसी तरह छुरा तो बाहर निकाल दिया.  लेकिन,महिलाजिंदगी व मृत्यु से जूझ रही है. घटना के पीछे पिता का हमले के लिए उकसाना सामने आया है. बहरहाल, पिता समेत आरोपीबेटे फरार हो गएहैं.

यहां भरतनगर में रहने वालीवनिता बेन (46)घर में अक्सर कलह होने से5 वर्ष से अलग रह रही थीं. मंगलवार को महिलाके घर उसकापति व दोबेटेपहुंच गए. यहां किसी बात को लेकर टकराव हो गया. इतने में बेटे ने तैश में आकर मां पर छुरा से प्राणघातक हमला कर दिया. बेटे ने मां के शरीर पर 11 वार किए. आखिरी वारमें छुरा मां के पीठ में घुसारह गया.

बेटी ने कहा- पहले मेरे साथ कहासुनी किया
महिला की बेटी अमृता बेन ने बताया कि मां वनिता बेन लॉज में खाना बनाने का कार्य करती हैं. घटना के दिन घर में छोटी बहन बिंदिया व उसके पति शैलेष आए थे. शैलेष भाई रेडीमेड का कार्य करते हैं. हम तीनों कारीगर को भुगतान करने जा रहे थे. तभी दोनोंभाई शुभम व समीर के साथपिता मनहर भाई आ गए. तीनों ने पहले मेरे साथ झगड़ा किया.

पिता ने उकसाया, तो बेटे ने 11 बार छुरा घोंप दिया

अमृता ने बताया किपिता मनहर भाईने समीर को उकसाया कि सारे झगड़े की जड़ तेरी मां है. इस पर समीर को गुस्सा आ गया औरउसने छुरा निकालकरमां पर बेतहाशा वार कर दिए.घटना के बादपिता व भाई वहां से भाग गए.मां को गंभीरहालत में वह अस्पताल ले गई,जहां डाॅक्टर्सने ऑपरेशन के जरिएखंजर निकाल दिया, लेकिन हालत गम्भीर बनी हुई है.

समीर बाल सुधार गृह भीजा चुका

मां की हालत देखकर छोटी बेटी अमृता का बुरा हाल है. उसने बताया किसमीर इससेपहले किसी क्राइम में पुलिस ने समीर को हिरासत में लिया था. तब नाबालिग होने की वजह से उसेबाल सुधार गृहभेजा गया था.