मैच के दौरान इस पंजाबी गाने पर डांस करती दिखी अनुष्का शर्मा, जानिए कैसे…

वर्ल्डकप 2019 में शनिवार को हिंदुस्तान व श्रीलंका के बीच मैच खेला गया । इसमें हिंदुस्तान ने 7 विकेट से शानदार जीत हासिल की ।

Related image

टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा भी मैच देखने के लिए हेडिंग्ले मैदान पहुंची थीं । मैदान से अनुष्का की कुछ फोटोज़ व वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

एक वीडियो में अनुष्का पंजाबी गाने ‘तारे गिन गिन’ पर थिरकती नजर आ रही हैं । मैच में खोई अनुष्का पर कैमरा था । आकस्मित उनकी नजर कैमरे पर गई । तब उन्हें पता चला कि कैमरा उन्हें कैप्चर कर रहा है । उन्होंने अंगुली दिखाकर कैमरे की ओर संकेत किया व जोर से हंसने लगीं .

इसके अतिरिक्त मैच में कई ऐसे पल थे जब वह टीम को चीयर करती नजर आईं । इस दौरान अनुष्का खाकी कलर की ड्रेस में दिखीं । मैच से पहले भी विराट व अनुष्का को साथ में समय बिताते देखा गया था । लंदन में जिस तरह विराट व अनुष्का खुलेआम घूम रहे थे उससे ऐसा लगा कि दोनों को फैंस भी पहचान नहीं पाए.

इस दौरान अनुष्का ने व्हाइट टी शर्ट के साथ शॉर्ट्स कैरी किए. इससे पहले अनुष्का ने लंदन से अनुष्का शर्मा ने विराट के साथ तस्वीर शेयर की थी. जिसमें दोनों मस्ती के मूड में नजर आए. तस्वीर में अनुष्का ने विराट के कंधे पर हाथ रखा हुआ है. वहीं विराट, अनुष्का को देखकर मुंह बना रहे हैं. ब्लैक एंड व्हाइट इस तस्वीर को देख अनुष्का के फैंस भी बेहद खुश हैं.

इस तस्वीर को शेयर करते हुए अनुष्का ने एक कोट भी लिखा. अनुष्का ने आउड्रे हेपबर्न द्वारा लिखा हुआ कोट पोस्ट किया. जिसमें लिखा था- ‘खुश लड़कियां सबसे ज्यादा खूबसूरत होती हैं.’ बीते दिनों अनुष्का ने बताया था कि आखिर क्यों उन्होंने कई अच्छी फिल्मों से अपने हाथ खींच लिए. अनुष्का ने बोला था, ‘अच्छे भूमिका के लिए आपको बैठकर सोचने वफिर निर्णय लेने की आवश्यकता होती है. मुझे लगता है कि मैं अब उस मुकाम पर पहुंच चुकी हूं, जहां सिर्फ खानापूर्ति के लिए फिल्में साइन नहीं कर सकती.’