ऋषभ पंत को लेकर दिनेश कार्तिक ने कही ये बात, बताया वीरेंद्र सहवाग जैसा…

‘ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के टीम में होने से टीम में लचीलापन होती है और टीम मैनेजमेंट के पास एक अतिरिक्त बल्लेबाज या गेंदबाज को खिलाने का विकल्प होता है.

यही नहीं ऋषभ पंत जिस तरह से विरोधी टीम के मन में डर पैदा करते हैं ये सबसे महत्वपूर्ण है. ऋषभ पंत का प्रभाव विरोधी टीम पर वैसा ही पड़ता है जिस तरह का प्रभाव वीरेंद्र सहवाग या फिर गिलक्रिस्ट के टीम में होने से होता था.’

वहीं दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने रिद्धिमान साहा को दुनिया का बेस्ट विकेटकीपर करार दिया और कहा कि,ऋषभ पंत समय के साथ-साथ विकेट के पीछे और बेहतर होते चले जाएंगे.

दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) भले ही ऋषभ पंत(Rishabh Pant) जैसे खिलाड़ी के चलते टीम इंडिया में जगह ना बना पार रहे हों, लेकिन उन्हें इस बात का जरा सा भी मलाल नहीं है.

दिनेश कार्तिक ने ऋषभ पंत की बल्लेबाजी की जमकर तारीफ करते हुए उनकी तुलना वीरेंद्र सहवाग और एडम गिलक्रिस्ट जैसे खतरनाक बल्लेबाजों से की है.

टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) भी अब ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की बल्लेबाजी के मुरीद हो गए हैं. कार्तिक ने कहा कि विरोधियों में ऋषभ पंत का खौफ वैसे ही नजर आता है, जो कभी वीरेंद्र सहवाग और एडम गिलक्रिस्ट का हुआ करता था.

भारतीय क्रिकेट टीम को आइसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC Final) के फाइनल तक पहुंचाने में टीम के युवा विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का बड़ा योगदान रहा है.

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को एम एस धोनी के उत्तराधिकारी के तौर पर देखा जाता है कुछ खराब प्रदर्शन के बाद अब उन्होंने काफी मैच्योर क्रिकेट खेलनी शुरू कर दी है. इसका असर अब उनके खेल पर साफ नजर आता है.