मिल्खा सिंह की हालत को लेकर सामने आई ये बड़ी खबर, हॉस्पिटल ने जारी किया ये…

इससे पहले दिन में, मिल्खा के बेटे जीव मिल्खा सिंह ने भी कहा कि उनके पिता की स्थिति स्थिर हैं. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का शुक्रिया किया, जिन्होंने फोन कर के मिल्खा सिंह की स्थिति का जायजा लिया था.

मोदी ने शुक्रवार को मिल्खा का हाल जाना था. इसके साथ ही मोदी ने उम्मीद जताई कि मिल्खा सिंह टोक्यो ओलंपिक में भाग लेने वाले एथलीटों को आशीर्वाद और प्रेरित करने के लिए जल्द ही वापस आएंगे.

मिल्खा को रविवार को मोहाली के एक निजी अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी थी. वह इसके बाद घर में भी ऑक्सीजन की मदद पर थे. 20 मई को मिल्खा सिंह की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी और 31 मई को उनका टेस्ट नेगेटिव आने के बाद उन्हें हॉस्पिटल से घर भेज दिया गयाथा.

सांस लेने में तकलीफ होने के चलते मिल्खा सिंह को गुरुवार को चंडीगढ़ के पीजीआई हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया था. हॉस्पिटल ने बयान जारी कर कहा, ”मिल्खा सिंह बेहतर और पहले से अधिक स्थिर हैं. पैरामीटर के आधार पर उनकी हालत कल की तुलना में आज बेहतर और स्थिर है.”

कुमार ने कहा कि पीजीआईएमईआर में तीन डॉक्टरों की टीम मिल्खा सिंह की कड़ी निगरानी कर रही है. मिल्खा की 82 वर्षीय पत्नी निर्मल फोर्टिस अस्पताल के आईसीयू में है और उनकी हालत खराब हो गई है. अस्पताल ने कहा, ”निर्मल कौर की हालत बिगड़ गई है और आक्सीजन की जरूरत बढ गई है.”

‘फ्लाइंग सिख’ के नाम से मशहूर मिल्खा सिंह को लेकर राहत भरी खबर सामने आई है. मिल्खा सिंह की हालत स्थिर बनी हुई है. लेकिन उनकी पत्नी और भारत की पूर्व वॉलीबॉल कप्तान निर्मल कौर की हालत बिगड़ गई है. हॉस्पिटल की ओर से मिल्खा सिंह और उनकी पत्नी के बारे में हेल्थ अपडेट जारी किया गया है. इससे पहले शुक्रवार को पीएम मोदी ने फोन कर मिल्खा सिंह का हाल जाना था और उनके जल्द ठीक होने की कामना की थी.