ऋषभ पंत की गर्लफेंड ने शुरू किया ये, इंस्टाग्राम पर शेयर की ये तस्वीर

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत(Rishabh Pant) इंग्लैंड पहुंच चुके हैं, जहां वह वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC Final) के फाइनल में खेलेंगे और फिर इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलेंगे.

इन दोनों सीरीज को लेकर पंत के साथ ही उनके फैन भी उत्साहित हैं.ऋषभ पंत (Rishabh Pant) इसके अलावा भी एक खास चीज को लेकर काफी उत्साहित दिखे और इसे उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए जाहिर भी किया.

इंस्टाग्राम पर अपने फैशन पोस्ट के कारण ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के साथ हमेशा चर्चा में रहने वाली ईशा नेगी(Isha Negi) ने खुद कै फैशन स्टोर शुरू किया है. उन्होंने इसका नाम ईशाज क्लॉजेट दिया है.

इसके जरिए ईशा नेगी (Isha Negi) और उनकी टीम अपने कस्टमर्स के लिए कपड़ों से लेकर, उनके स्टाइल तक को चुनने में उनकी मदद करेगी और साथ ही अलग-अलग मौकों के हिसाब से सही कपड़ों को चुनने के लिए फैशन एडवाइस भी देगी.

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) अपनी बल्लेबाजी के अलावा मैदान पर हमेशा अपने साथी खिलाड़ियों को भी चीयर करते रहते हैं तो भला गर्लफेंड को शुभकामनाएं देने से वो कैसे पीछे हट सकते हैं. फिल्हाल ऋषभ पंत इन दिनों इंग्लैंड में हैं जहां वो वर्ल्ड टेस्ट चैंपियशिप के फाइनल मुकाबले के लिए कड़ी तैयारी कर रहे हैं.

अपने खेल की तरह ही पंत अपने जज्बातों को जाहिर करने के लिए जाने जाते हैं. क्रिकेट मैच के प्रेस कॉन्फ्रेंस से लेकर इंटरव्यू तक वह खुलकर अपने दिल की बात कहते हैं.

ऐसे में अपनी गर्लफ्रेंड की नई उपलब्धि पर वह कैसे पीछे रहते? ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने हाल ही में अपनी प्रेमिका ईशा नेगी (Isha Negi) के नए बिजनेस की शुरुआत पर उन्हें बधाई देते नजर आए. ऋषभ ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर ईशा को शुभकामनाएं दीं.

ऋषभ पंत (Rishabh Pant)अपने खेल के अलावा अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं. उनकी गर्लफेंड ईशा नेगी (Isha Negi) के साथ उनकी तस्वीरें अक्सर चर्चा में रहती हैं. एक बार फिर ऋषभ पंत सुर्खियों में हैं और उन्होंने गर्लफेंड ईशा नेगी के लिए एक दिल को छू लेने वाली पोस्ट शेयर की है.

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) टीम इंडिया के एक ऐसे खिलाड़ी हैं, जो किसी भी क्षण पलक झपकते ही मैच का रूख पलट देते हैं. अपनी आक्रमक बल्लेबाजी के लिए पहचाने जाने वाले ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने बहुत कम ही समय में विश्व क्रिकेट में खास पहचान बना ली है. आज भारतीय फैन्स ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के बिना टीम इंडिया की कल्पना ही नहीं कर सकते हैं.