इस हॉट ड्रेस में नजर आई शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान आजकल कुछ ज्यादा ही चर्चा में बनी हुई है। खबरों के अनुसार वो जल्दी ही बॉलीवुड में डेब्यू भी करने वाली हैं जिसके लिए तैयारी की जा रही है। सुहाना सोशल मीडिया पर भी अब काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और आये दिन अपने नए-नए फोटो शेयर करती रहती हैं। उसी तरह इस बार भी उन्होंने एक फोटो शेयर किया है जिसमें वो हमेशा की तरह ही हॉट लग रही हैं।

Related image

सुहाना भी अब सेलिब्रिटी में शामिल हो गई हैं और हमेशा ही अपनी फोटोज को वायरल करती हैं। इस फोटो में आप देख सकते हैं वो कितनी अच्छी लग रही हैं। बता दें सुहाना इन दिनों अपनी पढाई लंदन में कर रही हैं और वहीँ से ये तस्वीर सामने आई है। सुहाना हमेशा ही अपने नो मेकअप लुक में ही फोटो शेयर करती हैं और इसमें भी वो काफी सुन्दर लगती हैं।

कुछ समय से ये खबरें आ रही हैं कि सुहाना खान और चंकी पांडे के भतीजे अहान पांडे एक साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं। वहीं सुहाना एक बेहतरीन एक्ट्रेस बनना चाहती हैं जिसके बारे में उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था।

इसके अलावा बता दें, सुहाना मैगज़ीन के लिए भी फोटोशॉटों करवाती रहती हैं और कवर पेज पर अपना जलवा दिखाती ही रहती हैं। बता दें, सुहाना ने हाल ही में वोग मैगजीन के कवर पेज के लिए फोटोशूट कराया है। जिसमें वो काफी अच्छी लग रही थी।