इस फीचर के कारण लोग व्हाट्सऐप करना चाहते हैं डिलीट

यदि आपके पास Smart Phone होगा तो आप निश्चित तौर पर व्हाट्सऐप प्रयोग करते होंगे, वहीं यदि आपके पास जियो का फीचर फोन होगा तो भी आप व्हाट्सऐप प्रयोग कर रहे होंगे लेकिन अब व्हाट्सऐप एक ऐसा कार्य करने जा रहा है जिसके बाद आपका भी मन करेगा कि व्हाट्सऐप को डिलीट कर दें.

जी हां, व्हाट्सऐप के नए अपडेट के बाद आपको एडवरटाईजमेंट देखने को मिलेंगे  यह आप शायद ही चाहेंगे कि आपके व्हाट्सऐप ऐप पर एडवरटाईजमेंट दिखे.

फेसबुक के स्वामित्व वाली कंपनी ने व्हाचट्सऐप ने पुष्टि कर दी है कि वह जल्द ही व्हाट्सऐप पर एडवरटाईजमेंट दिखाने वाला है. व्हाट्सऐप पर आने वाला एडवरटाईजमेंट कुछ वैसा ही होगा जैसा कि इंस्टाग्राम स्टोरीज  फेसबुक मैसेंजर में आता है यानि जल्द ही आपको व्हाट्सऐप के स्टेटस में वीडियो एडवरटाईजमेंट दिखने वाले हैं. इसकी जानकार व्हाट्सऐप को ट्रैक करने वाले WABetaInfo ने ट्वीट करके दी है.

बता दें कि इससे पहले हिंदुस्तान के दौरे पर आए व्हाट्सऐप के उपाध्यक्ष क्रिस डेनियल ने भी बोला था कि कंपनी स्टेटस फीचर में एडवरटाईजमेंट दिखाएगी. व्हाट्सऐप के इस फीचर को लेकर WABetaInfo ने ट्विटर पर एक पोल भी कराया है जिसके आंकड़े चौंकाने वाले हैं. पोल में शामिल 40 प्रतिशत लोगों ने बोला है कि यदि कंपनी व्हाट्सऐप पर एडवरटाईजमेंटदिखाती है तो वे व्हाट्सऐप को अपने फोन से डिलीट कर देंगे.
गौरतलब है कि हाल ही में व्हाट्सऐप के चीफ बिजनेस अधिकारी नीरज अरोड़ा ने अपने पद से त्याग पत्र देने का ऐलान किया है. इसकी जानकारी नीरज अरोड़ा ने खुद अपने फेसबुक वॉल पर दी है. अरोड़ा ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा है, ‘अब आगे बढ़ने का समय आ गया है. मुझे उम्मीद है कि व्हाट्सऐप अपनी सिक्योरिटी, प्रयोग करने में आसान  एक विश्वसनीय संचार ऐप के रूप में सदा बना रहेगा. व्हाट्सऐप की टीम के साथ कार्य करने मेरे लिए गर्व की बात है.