इस फिल्म की शूटिंग के लिए कटरीना का बैड लक, डेट्स में आया नया टुईस

बॉलीवुड के अभिनेता वरुण धवन इस वक्त अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म कलंक की सफलता का स्वाद चख रहे हैं। उनकी ये फिल्म बॉक्स आफिस पर काफी अच्छा कारोबार कर रही हैं। इसके बाद वरूण धवन फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी में नजर आने वाले हैं। आपको बता दें कि इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री कैटरीना कैफ नजर आने वाली थी ​लेकिन बाद में श्रद्धा कपूर को ले लिया गया। हाल ही में वरूण धवन ने इस पर अपनी प्र​तिक्रिया दी हैं।

वरुण धवन ने हाल ही में दिए अपने इंटरव्यू में कहा कि, ‘मेरे लिए ये बहुत बड़ी ऑपरच्यूनिटी थी कि फिल्मी पर्दे पर मैं पहली बार कटरीना कैफ के साथ नजर आने वाला है। इस फिल्म की शूटिंग के लिए हम दोनों के डेट्स मैच नहीं होने के कारण वो इस फिल्म का हिस्सा नहीं बन पाई। अगर सबकुछ ठीक होता तो दर्शकों को एक नई जोड़ी बड़े पर्दे पर दिखाई देती।’

वरुण धवन ने आगे अपनी बात को बढ़ाते हुए कहा कि, ‘कटरीना कैफ एक बहुत अच्छी कलाकार है। फिल्म को छोड़ने से पहले उन्होंने सबसे बात की और जब कुछ एडजस्ट नहीं हुआ तो उन्होंने ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ को बाय-बाय कहा।

कटरीना के जाने के बाद श्रद्धा कपूर को इस फिल्म के लिए साइन किया गया।’ खैर अगर हम वरूण धवन की फिल्मों की बात करें तो वो जल्द ही स्ट्रीट डांसर 3 के अलावा कुली नंबर वन जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं। इसमें उनके अलावा सारा अली खान मुख्य किरदार में नजर आएंगी।