आरती सिंह ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, तस्वीरे देख बंद हुआ लोगो का मुह

इस रीसेंट पोस्ट में आरती ने अपने हेटर्स के लिए एक मैसेज लिखा है। आरती ने फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है – “डीयर हेटर्स मेरे पास आपको पागल करने के लिए अभी और भी बहुत कुछ है, बस थोड़ा सा सब्र करें” ।

आरती के इस पोस्ट से ये तो साफ जाहिर हो रहा है कि वो अभी और भी धमाका करने वाली है और अपने हेटर्स को जलने का पूरा मौका देने वाली हैं। इतना ही नहीं आरती के इस एटिट्यूड पर उनकी भाभी कश्मीरा शाह ने भी उनकी तारीफ की है। कश्मीरा ने आरती के इस पोस्ट पर कॉमेंट कर के लिखा है- ‘आखिरकार तुमने मेरी तरह बात तो की। बहुत खूब।

दूसरे क्या सोचते हैं उसके बारे में सोचना छोड़ो तुम वही हो जो तुम हो। बस हमेशा अपने आपको कायम रखो।’ इससे पहले भी नंद भाभी का प्यार बिग बॉसे के घर में देखने को मिल चुका है। दूसरी तरफ कुछ ऐसे लोग भी हैं जो आरती की इस अदा पर अपना दिल खो बैठे हैं।

आरती को उनकी तस्वीरों पर जहां खूब वाहवाही मिली थी वहीं दूसरी ओर कुछ लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल भी किया था। अब आरती ने हेटर्स का मुंह बंद कराने के लिए कुछ और फोटोज पोस्ट की हैं जिनमें उनकी अदा देखने लायक है।

अपने इस लेटेस्ट फोटोशूट में आरती ने शॉर्ट डेनिम जम्पसूट पहन रखा है, साथ में बालों को उन्होंने गर्ल किया है, अपने इस लुक को कम्पलीट करने के लिए उन्होंने नैचुरल मेकअप किया है और पैरों में स्नीकर्स डाल रखे हैं। जिसमें वो बेहद क्यूट और बबली सी लग रही हैं।

Bigg Boss13 फेम और टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह ने इन दिनों इंटरनेट पर तहलका मचा रखा है। पिछले दिनों उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ बोल्ड फोटोज शेयर की थी जिसे देखने के बाद हर कोई हैरान था।

इतना ही नहीं उन फोटोज में कॉमेडियन कृष्णा की बहन आरती में गजब का ट्रांसफॉर्मेशन भी देखने को मिला था। उन्होंने बिग बॉस 13 के बाद काफी वेट लूज किया है और अब वो पहले से भी ज्यादा खूबसूरत लगने लगी हैं।