शिल्पा शेट्टी ने फिर सुनील शेट्टी के साथ दोहराया ये सीन, देख उड़े लोगो के होश

सुनील शेट्टी और शिल्पा शेट्टी ने भले ही एक-दूसरे के साथ बेहद कम ही फिल्मों में काम किया है। लेकिन जब भी ये दोनों साथ दिखे इनकी जोड़ी फैंस को खूब पसंद आई थी।

वहीं अब सालों बाद शिल्पा शेट्टी और सुनील शेट्टी एक बार फिर से एक साथ दिखे तो फैंस ने उनकी सुपरहिट फिल्म ‘धड़कन’ का एक सीन रिक्रिएट करने की इच्छा जाहिर कि। फैंस के इस गुजारिश को सुनील शेट्टी और शिल्पा शेट्टी ने पूरा भी किया। दोनों ने स्टेज पर साथ में फिल्म धड़कन के एक गाने पर रोमांटिक डांस कर दर्शकों का दिल जीत लिया।

वीडियो में दिख रहा है कि शिल्पा और सुनील फिल्म के टाइटल सॉन्ग ‘तुम दिल की धड़कन में..’.गाने के मैजिक को रिक्रिएट करते नजर आ रहे हैं। इस गाने के दौरान जहां सुनील देव वाले किरदार में चले गए तो वहीं शिल्पा भी अंजली के किरदार में दिखी। दोनों के इस परफॉर्मेंस को दर्शकों के साथ-साथ जज गीता कपूर और अनुराग बसु भी ने भी खूब इंजॉय किया है।

हाल ही में सोनी टीवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शो के अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो शेयर किया था जिसमें शिल्पा ढेर सारी मस्ती करती दिखी। और उनके साथ बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) भी नज़र आए। सालों बाद फैंस इन दोनों सुपरस्टार्स को एक साथ देख काफी एक्साइटिड नज़र आए।

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्रियों में से हैं। वे सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं। बीते दिनों शिल्पा को छोड़कर उनका पूरा परिवार कोरोना संक्रमित हो गया था।

जिसके बाद उन्होंने अपने सारे प्रोजेक्ट्स को होल्ड पर डाल दिया था। यह बात सब जानते हैं कि शिल्पा काफी समय से ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ को जज कर रही हैं।

परिवार के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद शो में शिल्पा की जगह मलाइका अरोड़ा ने ले ली थी और शो को जज किया था, लेकिन अब शिल्पा शो में फिर से वापसी कर चुकी हैं