जरीन खान ने किया ये बड़ा खुलासा , कहा मेरे साथ डायरेक्टर करना चाहता थे ये…

जरीन खान के सलमान खान की फिल्म वीर में नजर आने के बाद अभिनेत्री को लेकर लगातार यही चर्चा काफी समय तक चलती रही कि वह किस हद तक कटरीना कैफ जैसी दिखती हैं हालांकि एक्ट्रेस ने कहा कि इस लगातार तुलना से उनके करियर को झटका लगा और वह पूरी तरह से अपनी वास्तविक प्रतिभा को दिखाकर खास पहचान नहीं बना पाईं।


आज, ज़रीन खान अपने करियर के शीर्ष पर हैं और उनके पास व्यावसायिक रूप से सफल फिल्में हैं। एक अभिनेत्री के तौर पर करियर बनाने की जरीन खान की कोई योजना नहीं थी? हालांकि, जीवन में आए एक तेज यू-टर्न के चलते उनकी एंट्री बॉलीवुड में हो गई।

पिंकविला से बातचीत के दौरान एक्ट्रेस जरीन खान ने अपने करियर और निजी जिंदगी से जुड़े कई पहलुओं पर बात की थी। जरीन खान ने बताया कि पहली बार वह कास्टिंग काउच का शिकार फिल्म इंडस्ट्री में आते ही हुई थीं।

अपने इस बुरे अनुभाव के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि एक फिल्म के डायरेक्टर ने उनसे किसिंग सीन की रिहर्सल उसके साथ में करने के लिए बोला था लेकिन अभिनेत्री ने इससे साफ इनकार कर दिया।

सलमान खान की फिल्म ‘वीर’ से चर्चा में आने वाली अभिनेत्री जरीन खान की तुलना अक्सर बॉलीवुड की प्रमुख अभिनेत्री कैटरीना कैफ से की जाती है। जरीन काफी हद तक कटरीना के जैसी ही दिखती हैं.

हालांकि एक्ट्रेस अपने फिल्मी करियर और मूवी रोल्स को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। फिलहाल इनमें से किसी भी वजह से जरीन की चर्चा नहीं है बल्कि एक्ट्रेस कास्टिंग काउच को लेकर अपने खुलासे की वजह से सुर्खियों में आ गई हैं।