अब क्यों नहीं करेंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ‘मन की बात’ को संबोधित, ये है वजह

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज ‘मन की बात’ कार्यक्रम के 53वें एपिसोड में देशवासियों को संबोधित किया पीएम ने खुद ट्वीट कर इस बार के एपिसोड को खास बताया था। इस बार पीएम किसानों से खासतौर पर बात की। सभी मुख्यमंत्रियों, कृषि मंत्रियों, सांसदों, विधायकों को किसानों के साथ मन की बात सुनने को पहले से ही कहा गया था।

मई महीने मे होगी मन की बात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कुछ ही दिनों में लोकसभा चुनाव की शुरुआत हो जाएगी। ऐसे में अगली बार मन की बात कार्यक्रम मई के महीने में होगा। उन्होंने कहा कि अगले कई साल तक आपसे मन की बात करता रहूंगा।

पीएम मोदी ने कहा कि कुछ ही दिनों में देश में बोर्ड एग्जाम होने वाले हैं। ऐसे में उन्होंने एग्जाम वॉरियर्स को शुभकामनाएं दीं। साथ ही, परीक्षा के दौरान तनाव न लेने की सलाह भी दी।

आपको बता दें कि ‘मन की बात’ कार्यक्रम की शुरुआत अक्टूबर 2014 में हुई थी। उसके बाद से पीएम नियमित तौर पर इस रेडियो कार्यक्रम के जरिये लोगों से बात करते रहे हैं। इस बार लोकसभा चुनाव के लिए आचार संहिता लगने से पहले का एपिसोड काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है। अगर आचार संहिता नहीं लगी तो ‘मन की बात’ का तीन मार्च को अंतिम एपीसोड हो सकता है।