अनुष्का की शादीशुदा ज़िन्दगी में आया तूफ़ान, अब विराट की दूल्हन बनना चाहती है तमन्ना

मनोरंजन इंडस्ट्री का देश के सबसे अमीर गेम क्रिकेट से गहरा नाता रहा है। कई एक्ट्रेसेस का क्रिकेट खिलाड़ियों से अफेयर रहा है और कुछ ने अफेयर को शादी में कन्वर्ट कर लिया है। यहीं नहीं है कि बॉलीवुड एक्ट्रेसेस का अफेयर क्रिकेट खिलाड़ियों से रहा है। आज हम आपको एक ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जो बॉलीवुड से नहीं हैं लेकिन फिर भी वर्तमान में इंडियन क्रिकेट के एग्रेसिव कैप्टन विराट कोहली को कई साल तक डेट कर चुकी हैं। हालांकि, आज तक दोनों में से किसी ने पब्लिकली इस बात को स्वीकार नहीं किया है।

लेकिन उस दौरान दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट किया गया था। बता दें कि वो एक्ट्रेस और कोई बल्कि साउथ इंडस्ट्री की खूबसूरत और पॉपुलर एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया हैं। आज तमन्ना अपना 29वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही है। उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है। उन्होंने हिंदी, तेलुगू और तमिल फिल्मों में काम किया है। इस एक्ट्रेस का पहला प्यार भारतीय टीम के कप्तान ये विराट कोहली है।

विराट कोहली और तमन्ना भाटिया की पहली मुलाकात एक विज्ञापन की शूटिंग के दौरान सेलकॉन में हुई थी। दोनों इस विज्ञापन में साथ नजर आए थे। तमन्ना की खूबसूरती के विराट दीवाने थे और दोनों साल 2012 में एक दूसरे को डेट करने लगे। लेकिन बताया जाता है कि इजाबेल के आने के बाद विराट और तमन्ना के रिश्ते में खटास आ गई और दोनों का ब्रेक अप हो गया। अब विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की शादी को एक साल हो गया है। उन्होंने पिछले साल 11 दिसंबर को इटली में शादी रचाई थी।