Breaking News

योगी आदित्यनाथ के पैर छूकर रमन सिंह ने शुभ मुहुर्त देखकर भरा नामांकन

 राज्य में होने वाले विधानसभा चुनाव के प्रथम चरण के लिए राजनांदगांव विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने के लिए आज मुख्यमंत्री डा. रमन सिंह सहित भाजपा के 6 प्रत्याशियों ने अपना नामांकन पत्र जमा कर दिया है। इस अवसर पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ विशेष रूप से उपस्थित थे। इस मौके पर मुख्यमंत्री रमन सिंह की पत्नी वीणा सिंह, यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, सांसद अभिषेक सिंह, प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक सहित भाजपा के दिग्गज नेता मौजूद थे। इधर, अटल जी भतीजी करूणा शुक्ला ने भी सीएम के खिलाफ नामांकन भरा।

Image result for योगी आदित्यनाथ के पैर छूकर रमन सिंह ने शुभ मुहुर्त देखकर भरा नामांकन

शुभ मुहुर्त देखकर भरा नामांकन

loading...

डा. रमन सिंह ने नामांकन पत्र जमा करने के पूर्व योगी आदित्यनाथ, पुत्र अभिषेक सिंह, पत्नी वीणा सिंह के साथ माता देवालय पहुंचकर देवी मां की पूजा-अर्चना की और स्वयं के साथ ही भाजपा की जीत की कामना की। माता देवालय से पूजा-अर्चना करने के पश्चात उनका काफिला सीधे कलेक्टोरेट पहुंचा और यहां जिला निर्वाचन अधिकारी के समक्ष उन्होंने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया।

योगी आदित्यनाथ का लिया आशीर्वाद

डॉ रमन सिंह ने नामांकन के मौके पर राजनांदगांव पहुंचे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पैर छूकर आशीर्वाद लिया। इस दौरान सीएम ने कहा कि इस बार भी पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाएंगे। टिकटों को लेकर मचे घमासान पर कहा कि टिकटों की घोषणा आलाकमान ने की है उसमें कुछ भी बदलाव नहीं होगा। करुणा शुक्ला को लेकर सीएम ने कहा कि अच्छा है स्थानीय प्रत्याशियों के साथ ही बाहर के प्रत्याशी भी मैदान में रहेंगे। सीएम रमन सिंह ने योगी आदित्यनाथ के पैर एक नहीं दो बार छूए। एक बार जब वे घर से निकल रहे थे और दूसरी बार नामांकन कक्ष में नामांकन पत्र हाथ में लेने से पहले।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!