बिग बॉस 12: इन दो कंटेस्टेंट को मिलेगी काल कोठरी की सजा

बॉलीवुड की रोजाना की चटपटी खबरों के लिए हमें फॉलो करें और नीचे दिए लाइक के बटन पर े। हमारा ये आर्टिकल आपको कैसा लगे, कमेंट करके जरूर बताएं।

Image result for बिग बॉस 12: इन दो कंटेस्टेंट को मिलेगी काल कोठरी की सजा

बिग बॉस के सीजन में हर दिन बहुत सारे ट्वीस्ट सामने आ रहे है जिससे शो में दर्शकों का रोमांच बना हुआ है। न केवल शो के कंटेस्टेंट की आपस में तीखी बहस देखने को मिल रही है बल्कि कुछ कंटेस्टेंट में हाथापाई भी हो रही है।

इस शनिवार को भी घर में एक या दो कंटेस्टेंट को कालकोठरी की सजा सुनाई जाएगी। हमेशा की तरह इस बार भी घर के सदस्यों के बीच बहुत सारा वाद विवाद होने वाला है। हर नए दिन के साथ बिग बॉस के घर के अंदर हंगामा धीरे-धीरे आगे बढ़ रहा है।

घर के अंदर कप्तानी टास्क के दौरान हुई हाथापाई की वजह से बिग बॉस ने इस हफ्ते के कप्तानी टास्क को कैंसल कर दिया है। शायद इसी वजह से पिछले हफ्ते कप्तान बने सुरभि और रोमिल ही इस हफ्ते भी कप्तान बने रहेंगे। लेकिन कैप्टेंसी टास्क में हुई हाथापाई और तीखी बहस की वजह से सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट सृष्टि और जयपुर की खान सिस्टर्स सबा को बिग बॉस ने दंडित करते हुए ये कहा कि जब तक वे घर में रहेंगी तब तक कप्तानी की दावेदारी नहीं कर सकती हैं।

एक रिपोर्ट के मुताबिक जोडिय़ों में जिन दो लोगों का नाम सामने आया है वह हैं शिवाषीश और सौरभ है। हालांकि अभी के लिए सौरभ और शिवाषीश की जोड़ी और सृष्टि रोड कालकोठरी की सजा काटेंगे। अब अगले एपिसोड में देखना यह है कि किस जोड़ी को काल कोठरी की सजा मिलती है।