MeToo को लेकर बिग बॉस की इस एक्स कंटेस्टेंट ने कहा

बॉलीवुड की रोजाना की चटपटी खबरों के लिए हमें फॉलो करें और नीचे दिए लाइक के बटन पर े। हमारा ये आर्टिकल आपको कैसा लगे, कमेंट करके जरूर बताएं।

Image result for MeToo को लेकर बिग बॉस की इस एक्स कंटेस्टेंट ने कहा

बॉलीवुड अभिनेत्री के द्वारा नाना पाटेकर पर यौन शोषण के आरोप लगाने के बाद मीटू अभियान जोर पकड़ रहा है। सोशल मीडिया पर कई महिलाएं अपने साथ हुए गलत व्यवहार के बारे में खुलकर बात कर रही है। इस मीटू में बॉलीवुड के बहुत सारे लोगों के चेहरे सामने आए है।

मीटू अभियान में बॉलीवुड के कुछ बड़े नामों के लिए पहले से ही परेशानी पैदा की है। हालांकि उद्योग पहले से ही हिल गया है और इसके साथ ही स्त्रोतों पर विश्वास किया जाए तो यह सिर्फ एक शुरुआत है और कुछ वास्तव में बड़े नामों पर अभी भी आरोप लगाया जा रहा है।

इन सभी के बीच सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट सपना भवनानी ने अमिताभ बच्चन को झूठा बताया है और दावा किया है कि उनका नाम जल्द ही सूची में होगा। जी हां, बॉलीवुड की सेलिब्रिटी हेयरस्टाइलिश सपना भवनानी ने मीटू मूवमेंट में अपने ट्विटर पर पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने अमिताभ बच्चन पर निशाना साधा है।

सपना भवनानी ने पोस्ट किया और लिखा है कि यह सबसे बड़ा झूठ है और उसकी सच्चाई जल्दी ही सबके सामने आ जाएगी। यहां उन्होंने लिखा है-

यह अब तक का सबसे बड़ा झूठ होना है। महोदय, फिल्म पिंक रिलीज हुई है और चली गई है और जल्द ही एक कार्यकर्ता होने की आपकी इमेंज भी जल्द ही चली जाएगी। आपकी सच्चाई जल्द ही बाहर आ जाएगी। आशा है कि आप अपने हाथों भी चबा लेंगे क्योंकि नाखून पर्याप्त नहीं होंगे।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सपना भवनानी बिग बॉस के सीजन 6 में आई थी और सुर्खियां बटौरी थी।