पत्नी अनुष्का की फिल्म देख गदगद हुए विराट कोहली

फिल्म के अच्छे कॉन्सेप्ट को देखते ही उम्मीद की जा रही है कि फिल्म अच्छा कलेक्शन कर पाएंगी। हर कोई अनुष्का और वरूण धवन की फिल्म देखने के लिए बेताब है। फैंस से लेकर आलोचकों ने फिल्म को अच्छा रिस्पांस दिया था..लेकिन इन्हीं सब के बीच विराट कोहली ने फिल्म को लेकर जो राय रखी है उसे जानकर आपका मन खुशी से झूम उठेगा। वहीं विराट ने पूरी टीम के साथ फिल्म में लीड रोल निभा रहे स्टार के काम की भी सराहना की।

Image result for पत्नी अनुष्का की फिल्म देख गदगद हुए विराट कोहली

दरअसल सुई धागा देखने के बाद विराट की खुशी का ठिकाना नहीं है। विराट ने ट्वीट करते हुए अपनी खुशी जाहिर की और साथ में अपनी पत्नी के लिए प्यार भी। विराट ने ट्वीट कर लिखा-कल रात दूसरी बार सुई धागा देखी…जो मुझे पहली बार से भी अच्छी लगी।…फिल्म की पूरी टीम के शानदार काम को सलाम…वहीं दूसरे ट्वीट में विराट ने लिखा…लीड रोल करने वाले वरुण और अनुष्का ने फिल्म में जबरदस्त काम किया है, लेकिन ममता के कैरेक्टर ने फिर मेरा दिल एक बार चुरा लिया…मेरे प्यार पर मुझे गर्व है…@अनुष्का शर्मा…प्लीज फिल्म वो अच्छी है..जरुर देने जाए…अपने परिवार के साथ।

बता दें कि कल रात फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गयी थी।जहां वरुण धवन अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ पहुंचे। वहीं अनुष्का शर्मा भी पति विराट कोहली के साथ आईं थी। विराट कोहली पहली बार अनुष्का शर्मा की किसी फिल्म स्क्रीनिंग पर उनके साथ आए नजर। अनुष्का उन्हें देख कर खासा खुश नजर आईं। वहीं वरुण धवन अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ अपनी फिल्म सुई धागा के स्क्रीनिंग पर पहुंचे।मीडिया रिपोर्ट की मानें तो बहुत जल्द शादी करने वाले हैं वरुण और नताशा। गौरतलब है कि फिल्म में वरुण-अनुष्का मौजी-ममता के रोल में दिखेंगे। अनुष्का पहली बार नॉन ग्लैमरस लुक में दिख रही हैं। शरत कटारिया द्वारा निर्देशित ये फिल्म भारत के शिल्पकारों और बुनकरों द्वारा हाथ से बनाए गए कपड़े और कारीगरी को सिनेमा के माध्यम से मुख्यधारा में ला रही है।