इस नवरात्री में देवी के अलग अलग स्वरुपों की पूजा की जाये तो आप भी हो जाएंगे मालामाल

नवरात्रि का त्यौहार 10 अक्टूबर से शुरू हो चुका है इसके साथ ही पूरे 9 दिनों तक देवी की पूजा अर्चना की जाएंगी। इन नौ दिनों में देवी के अलग अलग स्वरुपों की पूजा की जाएंगी। ऐसा माना जाता है कि अगर कोई भक्त तन, मन और धन से माता की पूजा करते हैं तो उसे जरुर लाभ मिलता है इसके साथ ही भक्त की सारी मनोकामना पूरी होती है।

Image result for नवरात्री में इस गुप्त काम को करने से आप भी हो जाएंगे मालामाल

देवी मां अपने भक्त की सच्चे मन से की गई पुकार को सुनती है। जिससे भक्त को जीवन में किसी प्रकार की कोई कमी नहीं रहती। आज हम इस लेख में नवरात्रि के दिनों में किये जाने वाले एक गुप्त काम के बारे मे बता रहे हैं, जिसको करने से जीवन में कभी धन की कमी नहीं रहेगी।

वैसे भी हमारे शास्त्रों में कुछ काम ऐसे बताएं गये हैं जिनको हमेशा गुप्त तरीके से करना चाहिए। ऐसा माना जाता है कि हमेशा पूजा और भोजन व्यक्ति को छुपाकर ही करना चाहिए। हम जो काम आपको बता रहें हैं वे एक प्रकार से पूजा ही है। जिसको करने से देवी प्रसन्न होंगी और आपके पास खूब सारा धन आएगा।

शाम के पूजा शुरु करने से पहले अपने आसन के सामने 9 दिए जला लें, और एक थाली में स्वास्तिक बना कर उसमें रख दें। इसके बाद पूजा में फूल रोली और कुमकुम शामिल करें, नवरात्रि के 9 दिनों तक शाम के समय माता की पूजा ऐसे ही करें ऐसा करने से धन लाभ प्राप्त होगा।