अखिलेश और तेजस्वी यादव ने बनाया, PM मोदी को सत्ता से बेदखल करने के लिए सुपर प्लान

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, अखिलेश यादव और तेजस्वी यादव 2019 लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी को सत्ता से बेदखल करने के लिए एक सुपर प्लान पर काम कर रहे हैं। यह बात का खुलासा वरिष्ठ पत्रकार प्रिया सहगल ने अपनी लेटेस्ट किताब में किया है। इसके साथ-साथ उन्होंने अपनी किताब में बताया है कि राहुल गांधी अपनी पुरानी पार्टी को एक महिलावादी पार्टी के रूप में देखते हैं। न कि पश्चिमी शब्द के अर्थ में। आपको बता दें कि जल्द ही लॉन्च होने वाली इस बुक में प्रिया सहगल ने देश के 16 उभरते युवा नेताओं और उनकी राजनीति पर भी विस्तार से बताया है।Image result for अखिलेश और तेजस्वी यादव ने बनाया,

न्यूज-18 की रिपोर्ट के मुताबिक इस बुक में लेखक ने दावा किया है कि राहुल गांधी, अखिलेश यादव और तेजस्वी यादव जैसे युवा 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी के नेतृ्त्व वाले एनडीए का सफाया करने के लिए काम कर रहे हैं। प्रिया ने इस बुक में राहुल गांधी के साथ एक बैठक के बारे में भी बताया है जब यूपीए सत्ता में थी और डॉ मनमोहन सिंह ने उनको सरकार में आने का ऑफर भी दिया था। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने बताया कि वो किसी के टाइमलाइन के अनुसार काम नहीं करते हैं वो खुद के टाइम लाइन पर काम करते हैं।

इसके साथ-साथ प्रिया ने कहा कि राहुल गांधी को लोग और ज्यादा अक्रामक देखना चाहते हैं। प्रिया ने बताया है कि वर्तमान में राहुल गांधी किसी भी हाल में 2019 लोकसभा चुनाव में भाजपा को हराने की रणनीति पर काम कर रहे हैं। इसके साथ-साथ प्रिया ने अपनी किताब में मध्य प्रदेश, राजस्थान, महाराष्ट्र, हरियाणा के उन 12 सीटों का भी जिक्र किया है जिस पर राहुल गांधी की नजर है। क्योंकि यहां से 2019 लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को मजबूती मिलेगी।