हाथरस में पलटा ट्रक, पुलिस ने लोगों के साथ मिल कर लूटी मुफ्त की बीयर

यूपी के हाथरस जिले में बीयर से लदा एक ट्रक सड़क किनारे खड्डे में पलट गया। इस हादसे में ट्रक ड्राइवर और क्लीनर घायल हो गए। बता दें कि जैसे ही बीयर भरे ट्रक के पलटने की ख़बर आस-पास के गांव वालों को लगी वे मौके पर जा पहुंचे और वहां बीयर की लूट मच गई। इतना ही नहीं आपको ये भी बताते चलें कि इस दौरान पुलिस वाले भी मुफ्त की बीयर लूटते पाए गए।

Image result for यूपी के हाथरस में पुलिस ने लूटी मुफ्त की बीयरमीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मामला हाथरस के थाना सासनी इलाके का है। दरअसल, अलीगढ़ जिले के रहने वाले है ट्रक ड्राइवर और क्लीनर अलीगढ से बीयर के कार्टून ट्रक में भरकर आगरा जा रहे थे। ट्रक क्लीनर के मुताबिक तभी गांव नगला रतना के पास एक स्कूल बस को बचाने के दौरान ट्रक सड़क के किनारे खड्डे में पलट गया।

ट्रक पलट जाने की वजह से बीयर के कार्टून ट्रक से बाहर आ गिरे। जैसे ही ये ख़बर स्थानीय लोगों को लगी तो मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। उन्होंने जमकर बीयर के कैन लूटे। राहत और बचाव के लिए वहां पहुंचे पुलिसवाले भी इस काम में पीछे नहीं रहे। जी हां बता दें कि यूपी पुलिस के ये करतूत कैमरे में कैद हो गई। हालांकि जब इस बारे में पुलिसकर्मियों से पूछा गया तो उनका कहना था कि ग्रामीण बीयर लूटने आये थे, जिन्हें पुलिस ने भगा दिया।