तनुश्री दत्ता व नाना पाटेकर का ये टकराव आगे बढ़ता ही जा रहा लगातार

बॉलीवुड में अगर सबसे गर्म मुद्दा कोई चल रहा है तो वो है तनुश्री दत्ता व नाना पाटेकर। इन दोनों ही स्टार्स का ये टकराव लगातार आगे बढ़ता ही जा रहा है।

Image result for तनुश्री दत्ता व नाना पाटेकर

तनुश्री ने नाना पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं व इसके बाद नाना ने 8 अक्टूबर को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस भी आयोजित करवाई है जिसमें वो सभी सवालों का खुलकर जवाब देंगे। तनुश्री ने एक बार फिर मीडिया से वार्ता के दौरान कई सनसनीखेज़ खुलासे किये हैं।

तनुश्री ने बताया कि नाना व डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने उन्हें लीगल नोटिस जारी किया है। इतना ही नहीं उन्होंने तो ये भी आरोप लगाया है कि उनके पर में दो लोगों ने जबरदस्ती घुसने की प्रयास की थी। आपकी जानकारी के लिए बताते चलें फ़िलहाल तनुश्री के घर को पुलिस की सुरक्षा दी जा रही है। जब पुलिस अधिकारी लंच ब्रेक पर गए थे उस दौरान ही दो लोगों ने उनके घर पर घुसने की प्रयास की थी। लेकिन बिल्डिंग में मौजूद सिक्योरिटी गार्ड्स ने उन्हें रोक लिया था। फिर कुछ देर बाद पुलिस अधिकारी लंच ब्रेक से वापिस आए व उन्होंने तनुश्री के घर को सुरक्षित किया।

तनुश्री ने इस दौरान ये भी बताया कि उन्हें मनसे पार्टी की तरफ से भी लगातार धमकिया मिल रही हैं। इतना ही नहीं उन्होंने तो ये तक कह दिया था कि विवेक व नाना की टीम ने उन्हें सोशल मीडिया पर बदनाम करने की प्रयास भी की है। 10 वर्ष पहले वो इस माहौल से दूर होने की वजह से ही अमेरिका गईं थीं।